एडवांस्ड सर्च

कोरोना पॉजिटिव कनिका के इलाज से खुश नहीं परिवार, उठाए डॉक्टर्स पर सवाल

हाल ही में पीजीआई की ओर से सिंगर कनिका कपूर की सेहत को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ शिवेंद्र श्रीवास्तव नई दिल्ली, 31 March 2020
कोरोना पॉजिटिव कनिका के इलाज से खुश नहीं परिवार, उठाए डॉक्टर्स पर सवाल कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमण को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आए हैं. उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई से चल रहा है. कनिका के घरवालों समेत लोगों को ये लग रहा है कि आखिरकार कनिका के इलाज में इतना वक्त क्यों लग रहा है? पांचवीं बार कनिका के टेस्ट किए जाने पर भी उनका टेस्ट पॉजिटिव हैं. बता दें कि पिछले 20 दिनों से उनका इलाज चल रहा है. वे खुद भी अपने परिवार और बच्चों को मिस कर रही हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए साझा की थी.

पिछले कुछ समय से कनिका के घरवाले बेटी की सेहत को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि कनिका से उनकी रोज बात होती है. घरवालों का ये मानना है कि जब कनिका में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं तो उनके इलाज में इतना समय क्यों लग रहा है.

11 दिन से एडमिट कनिका कपूर, 5 बार हुआ टेस्ट, फिर निकलीं कोरोना पॉजिटिव

अक्षय ने लॉकडाउन को सलमान खान के शो से किया कंपेयर, बोले- भगवान बिग बॉस हैं

क्यों कनिका को लग रहा है ठीक होने में टाइम

एसजीपीजीआई के डाक्टर का कहना है कि कई मामलों में वायरस अलग तरह से रियेक्ट करता है. कई बार ऐसा होता है कि बीमारी के लक्षण बाहर से नहीं दिखते और ऐसे हालात में हम सिर्फ मेडिकल टेस्ट्स पर ही भरोसा किया जा सकता है.

गौरतलब है कि कनिका की जांच रिपोर्ट पांच बार पॉजिटिव आ चुकी है और अभी तक उनके सम्पर्क मे आए किसी भी व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया इस बारे मे डाक्टरों का मानना है कि जब तक संक्रमित व्यक्ति के खांसी या छींक के छींटे दूसरे व्यक्ति के शरीर में नाक या मुंह के जरिये प्रवेश नहीं करते तब तक संक्रमण होने की गुंजाइश काफी कम रहती है.

सेहत को लेकर चिंतित कनिका के घरवाले

हांलाकि इस पर कनिका कपूर के मां-बाप गंभीर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि जब कनिका को को सेम्पटम्प्स नहीं है, उसके मिलनेवाले किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई, वो सामान्य तरीके से खा पी रही है तो उसे आखिर क्यों आइसोलेशन मे रखा गया है. ये देखने वाली बात होगी कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay