एडवांस्ड सर्च

Jhund teaser out: अमिताभ बच्चन ने अपनी पावरफुल टीम को किया इंट्रोड्यूस

Jhund teaser out: अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा का टीजर आउट हो गया है. टीजर वीडियो में अमिताभ कह रहे हैं झुंड नहीं कहिए सर टीम कहिए. इसके बाद वीडियो में काफी सारे लोग हाथ में हथियार लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Jhund teaser out: अमिताभ बच्चन ने अपनी पावरफुल टीम को किया इंट्रोड्यूस Jhund teaser out: फोटो- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा का टीजर आउट हो गया है. टीजर वीडियो में अमिताभ कह रहे हैं झुंड नहीं कहिए सर टीम कहिए. इसके बाद वीडियो में काफी सारे लोग हाथ में हथियार लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं.

टीजर ट्रेलर को अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.  टीजर शेयर करते हुए अभिषेक ने अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बताया. अभिषेक ने लिखा-  इस पिल्म के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. ये शानदार है. teaser trailer of #Jhund #Jhund teaser @SrBachchan @Nagrajmanjule @itsBhushanKumar @AjayAtulOnline @tandavfilms @aatpaat @TSeries.

फिल्म का टीजर का काफी दमदार है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर भी टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. अमिताभ की दमदार आवाज टीजर में जान डाल रही है.

यहां देखें टीजर...

बता दें कि झुंड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म टी सीरीज और तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है.

फिल्म में क्या होगा अमिताभ का कैरेक्टर?

इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं. इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है. सोमवार को अमिताभ ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में वो एक बस्ती के सामने खड़े नजर आ रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay