एडवांस्ड सर्च

फर्स्ट रिव्यू: आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने देखी फिल्म, जानें कैसी है बाला

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. बुधवार रात को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म के फर्स्ट रिव्यू सामने आ गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 November 2019
फर्स्ट रिव्यू: आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने देखी फिल्म, जानें कैसी है बाला आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. बुधवार रात को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म के फर्स्ट रिव्यू सामने आ गए हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने फिल्म देखी. फिल्म देखने को बाद ताहिरा ने अपना रिव्यू दिया.

ताहिरा ने सोशल मीडिया पर लिखा- दूसरी बार बाला देखी. अब क्या बोलूं, बस एक बहुत ही अच्छी और ईमानदार फिल्म है. देखनी तो बनती है. #amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @ayushmannk #javedjaffery #abhishekhbanerjee @MaddockFilms #anujrakeshdhawan"

बता दें कि बाला की स्क्रीनिंग में कई बड़े स्टार मौजूद थे. श्रद्धा कपूर, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, बोनी कपूर, जरीना बहाव, आदित्य पंचोली, नताशा दलाल और टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी बाला की स्क्रीनिंग में पहुंचीं.

वरुण धवन ने बाला के बारें में लिखा- अमर कौशिक द्वारा क्रिएट की गई एक खूबसूरत वर्ल्ड है बाला. पूरी कास्ट बहुत ही शानदार है. आयुष्मान खुराना सुपर हैं. भूमि पेडनेकर काफी एफर्टलेस हैं. यामी गौतम जल्द ही टिक कॉक वीडियो बनाते हैं. 

धड़क डायरेक्टर शशांक खेतान ने लिखा- पिछली रात बाला देखी. एक ग्रेट मैसेज के संग ये वास्तव में वंडरफुल मूवी है. आयुष्मान खुराना ने अमेजिंग काम किया है. एक बार फिर ग्रेट च्वॉइस और सुपर परफॉर्मेंस. भूमि पेडनेकर का सहासिक रोल है. हैट्स ऑफ यामी.

बाला में क्या है आयुष्मान का किरदार?

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बाला 8 नवंबर को रिलीज हो रही है. अमर कौश‍िक निर्देश‍ित बाला गंजेपन की समस्या पर आधारित है. इस फिल्म में आयुष्मान ने एक गंजे आदमी का किरदार निभाया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay