एडवांस्ड सर्च

हिचकोले खाता तनुश्री दत्ता का कॅरियर

आखिर देखते ही देखते अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के लिए हालात इतनी तेजी से और इस कदर बदले कि उनका कॅरिअर एक तरह से ठहर गया है. उन्हें खुद भी याद नहीं होगा कि उनकी आखिरी फिल्म कौन-सी थी, जिसे ठीकठाक भी रेस्पांस मिला होगा.

Advertisement
आज तक ब्‍यूरोनई दिल्‍ली, 27 September 2009
हिचकोले खाता तनुश्री दत्ता का कॅरियर

" "आखिर देखते ही देखते अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के लिए हालात इतनी तेजी से और इस कदर बदले कि उनका कॅरिअर एक तरह से ठहर गया है. उन्हें खुद भी याद नहीं होगा कि उनकी आखिरी फिल्म कौन-सी थी, जिसे ठीकठाक भी रेस्पांस मिला होगा.

तनुश्री के चेहरे पर लौटी मुस्‍कान
वैसे तनुश्री के मायूसी से घिरे चेहरे पर मुस्कान लौट आई है तो इसलिए कि एक अरसे बाद उन्हें एक नई फिल्म में मिली है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन तनु अभी इस बारे में कोई भी बात करने में हिचकती हैं. एक बार फिल्म पूरी हो जाए, तो उन्हें तसल्ली हो जाएगी कि फिल्म बन चुकी है.

अब बड़ी बातें नहीं करती है तनुश्री
तनुश्री अगर ऐसा कर रही हैं, तो इसकी वजह साफ है कि कुछ वक्त पहले 'रामा ओ रामा' नाम से शुरू हुई फिल्म को लेकर उनका हौसला सातवें आसमान पर था, मगर वक्त गुजरता रहा और इस फिल्म का कहीं पता नहीं चला. ऐसे हालात पर किसी ने ठीक ही कहा है कि खौलती चाय पीने के बाद बर्फ के गोले में फूंक मारने की बात ऐसे ही वक्त याद आती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay