एडवांस्ड सर्च

बालीवुड से मिला 'तारे जमीन पर' को बधाई संदेश

मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से मशहूर आमिर खान की पहली निर्देशित फिल्‍म 'तारे जमीन पर' को भारत की ओर से ऑस्‍कर में नामांकित किया गया है. बालीवुड के कलाकारों ने आमिर को ढेरों बधाई दिए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.inमुंबई, 24 September 2008
बालीवुड से मिला 'तारे जमीन पर' को बधाई संदेश आमिर खान, 'तारे जमीन पर'

मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से मशहूर आमिर खान की पहली निर्देशित फिल्‍म 'तारे जमीन पर' को भारत की ओर से ऑस्‍कर में नामांकित होने पर बालीवुड के कलाकारों ने आमिर को ढेरों बधाई दिए हैं. नसीरुद्दीन शाह से लेकर अमिताभ बच्‍चन तक ने आमिर को बधाई संदेश दिया है.

सदी के महानायक अमिताभ का कहना है कि फिल्म का भविष्य ऑस्कर की जूरी पर निर्भर करेगा. हम सिर्फ बेहतरी की आशा कर सकते हैं. अपनी हलिया फिल्‍म 'ए वेडनसडे' में अपनी जबरदस्‍त अदाकरी से दर्शकों का दिल जीतने वाले नसीरुद्दीन का कहना है कि वे ऑस्कर में संभावनाओं के बारे में तो कुछ नहीं कह सकते, लेकिन आमिर निश्चित तौर पर समारोह में शिरकत करेंगे.

'मिस्‍टर इंडिया' और 'बैंडिट क्‍वीन' जैसी फिल्‍म देने वाले शेखर कपूर का कहना है कि इस फिल्म के ऑस्कर जीतने की संभावना इस बात पर निर्भर करती है कि और किस प्रकार की फिल्में नामजद हुई हैं तथा आमिर हॉलीवुड में कैसा समर्थन जुटा पाते हैं. उन्होंने कहा कि आमिर को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं. उधर डीनो मोरिया और लारा दत्ता को लगता है कि इस फिल्म के ऑस्कर जीतने की काफी संभावनाएं हैं.

कुणाल कपूर का कहना है कि यह एक विलक्षण फिल्म है. पुरस्कार जीतेगी या नहीं, यह बात प्रतिस्पर्धा पर निर्भर करेगी. दीपा मेहता का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी, लेकिन सुना है कि यह एक बेह‍तरीन फिल्म है. 'रॉक आन' से अपनी गायकी और एक्‍टिंग से युवाओं का दिल जीतने वाले फरहान अख्तर का कहना है कि यह बहुत अच्छी फिल्म है और वे आमिर के लिए बहुत खुश हैं. प्रीतीश नंदी ने भी इस फिल्म को बेहतरीन बताते हुए कहा है कि यह ऑस्कर पाने लायक है. इनके अलावा अरशद वारसी, विक्रम भट्ट और के. के. मेनन ने भी फिल्म को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay