एडवांस्ड सर्च

सलवार-कमीज पहनकर बनी हूं Spy, टाइगर श्रॉफ नहीं बन सकती: आलिया

आलिया भट्ट अपनी फिल्म राजी के कारण इन दिनों चर्चा में हैं. वे इस फिल्म में जासूस की भूमिका निभा रही हैं. यह जासूस पाकिस्तानी युवा से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान में जासूसी करती है. फिल्म के प्रमोशन और सॉन्ग लॉन्च के लिए सोमवार को आजतक के स्टूडियो में पहुंची. इस दौरान आलिया भट्ट, मेघना गुलजार और विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर कई बातें शेयर कीं.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 10 May 2018
सलवार-कमीज पहनकर बनी हूं Spy, टाइगर श्रॉफ नहीं बन सकती: आलिया आल‍िया-टाइगर श्रॉफ

आलिया भट्ट अपनी फिल्म राजी के कारण इन दिनों चर्चा में हैं. वे इस फिल्म में जासूस की भूमिका निभा रही हैं. यह जासूस पाकिस्तानी शख्स से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान में जासूसी करती है. फिल्म के प्रमोशन और सॉन्ग लॉन्च के लिए सोमवार को आलिया आजतक के स्टूडियो में पहुंची. इस दौरान आलिया, मेघना गुलजार और विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर कई बातें शेयर कीं. 

फिल्म में अपने किरदार के बारे में आजतक से खास बातचीत पर आलिया ने बताया कि मैंने अपने रोल के लिए फिटनेस ट्र‍ेनिंग ली है. लेकिन मैं इस फिल्म में एक मह‍िला जासूस हूं इसलिए किरदार के सॉफ्ट प्वाइंट को हमने जिंदा रखा है. मैं फिल्म में टाइगर श्रॉफ नहीं बनी. मुझे उतनी ट्रेनिंग करनी भी नहीं.

मां के साथ है आल‍िया का इमोशनल रिश्ता

आलिया इस फिल्म में पहली बार अपनी मां के साथ काम कर रही हैं. मां के साथ काम के अनुभव के बारे में आल‍िया ने जवाब दिया कि मां के साथ बहुत इमोशनल रिश्ता है. फिल्म में भी वो मेरी मां का किरदार अदा कर रही हैं. ऐसे में इमोशनल सीन के दौरान हम दोनों रियल में रोते ही रहे.

कश्मीर बिल्कुल सेफ, प्लीज वहां जाएं, हनीमून मनाएं

राजी फिल्म में कश्मीर की रहने वाली लड़की के किरदार में नजर आ रही आलिया ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में ही हुई और उन्होंने इसे बेहद एंजॉय किया. फिल्म का निर्देशन कर रहीं मेघना गुलजार ने कश्मीर में टूरिस्ट की असुरक्षा पर सवाल खड़े करने वालों के लिए कहा- कश्मीर बिलकुल वैसा ही है जैसे देश के बाकी राज्य हैं. हमें शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म कर हर रोज शि‍कारा राइड्स पर जाया करते थे.'

आलिया को 175 बार बदलना पड़ा अपना लहंगा, ये थी वजह

बता दें ‘मुड़ के न देख दिलबरो’ बोल वाले इस गाने में पिता और बेटी के इमोशन्स को दिखाया गया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, गाने की शूटिंग के दौरान मैंने कम से कम विदाई की ड्रेस 175 से ज्यादा बार पहनी थी. शूटिंग के दौरान काफी मजा आया. प्रोडक्शन टीम का हिस्सा एक शख्स का कहना है, 'गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे शूट करने में कई दिन लग गए. गाने के विदाई वाले हिस्से को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम लोकेशन पर शूटिंग की. जिस वजह से आलिया को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी. कोई भी एक्ट्रेस एक ही ड्रेस बार-बार पहन कर ऊब जाएगी.

फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, दिलबरो और ऐ वतन. इन दोनों को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म का तीसरा गाना राजी टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया जा चुका है. गुलजार की बेटी मेघना गुलजार राजी का डायरेक्ट कर रही हैं. इसमें विक्की कौशल ने आलिया के पति की भूमिका निभाई है. ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay