एडवांस्ड सर्च

ये रिश्ता में आएगा ये बड़ा बदलाव, कार्तिक करेगा मां से बगावत

टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक बड़ा ट्वि‍स्ट आने वाला है. पहली बार कार्तिक अपनी मां ख‍िलाफ जाकर देगा नायरा का साथ.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 05 September 2018
ये रिश्ता में आएगा ये बड़ा बदलाव, कार्तिक करेगा मां से बगावत कार्तिक-नायरा

टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक बड़ा ट्वि‍स्ट आने वाला है. शो में अब तक द‍िखाया गया है कि कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद सुवर्णा अपने बेटे की दूसरी शादी कराने का प्लान‍िंग में हैं. लेकिन जन्माष्टमी के न्योहार में कार्त‍िक-नायरा की लवस्टोरी ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है.

लेकिन शो के निर्माता एक बार फिर से स्टोरी लाइन को थोड़ा बदलने की सोच रहे हैं. असल में दर्शकों को ‘कायरा’ की केमिस्ट्री इतनी पसंद है कि हर कोई इन्हें फिर से साथ में देखना चाहता है, जिस कारण शो निर्माताओं ने नायरा और कार्तिक को दोबारा साथ में लाने की प्लानिंग की है. आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक एक-दूसरे से फिर साथरहने इच्छा जताएंगे. कार्तिक और नायरा घरवालों के सामने ही अपने प्यार को स्वीकार करेंगे.

बेशक इस बात से कार्तिक की मां सुवर्णा को झटका लग सकता है. लेकिन आने वाले एप‍िसोड में  यहां कार्तिक अपनी मां के खिलाफ बगावत करता नजर आएगा. शो की कहानी में आने वाला ये बदलाव बेशक रोमांचक होगा. प‍िछले हफ्ते शो टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में शामिल था. नए बदलाव बेशक टीआरपी में उछाल ला सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay