एडवांस्ड सर्च

क्यों पहलवान खली ने कहा- अर्शी के इरादे नेक नहीं, फाड़ेगी कपड़े?

अर्शी खान ने रेसलर खली से मुलाकात का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अर्शी खली को तंग करते हुए नजर आती हैं.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 05 June 2018
क्यों पहलवान खली ने कहा- अर्शी के इरादे नेक नहीं, फाड़ेगी कपड़े? अर्शी खान, द ग्रेट खली, राखी सावंत

अर्शी खान जबसे बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, वे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी डांस वीडियोज को लेकर तो कभी अपने स्टेटमेंट की वजह से. हाल ही में वे राखी सांवत के साथ रेसलर द ग्रेट खली से मिलीं. इस दौरान अर्शी ने खली से कुछ ऐसा कहने को कहा, जिसे कहकर खली भी शरमा गए.

अर्शी ने खली से मुलाकात की तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वीडियो में अर्शी खली को तंग करते हुए नजर आती हैं. वे खली से अपना एक डायलॉग बोलने को कहती हैं जिसमें उन्हें कहना है कि अर्शी खान अपने कपड़े जरूर फाड़ेगी.

😃 ❤️👑 Fir se akhada😎😄😍

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

अर्शी ने शाहिद अफरीदी को बताया था लवर, अब बोलीं- गलती हुई

अर्शी का चैलेंज स्वीकर करते हुए खली मजाकिया लहजे में कहते हैं, ''हम आ रहे हैं 29 जून को मंडी में और 7 जुलाई को सोलन में. अर्शी खान के इरादे मुझे ठीक नहीं लग रहे हैं. अर्शी खान अपने कपड़े जरूर फाड़ेगी. वो बोल रही हैं कि जरूरत पड़ी तो मैं सबके कपड़े फाड़ूंगी और सारे रेसलर को उठाकर ले जाऊंगी''

❤️👑😂😂😂😂😂😂😂😂Haaaahaaa the great khali n Arshi khan show in mandi 29 june

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

अर्शी हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो ''जज्बात'' में मेहमान बनकर पहुंची थीं. शो में उन्होंने शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए कंट्रोवर्सियल ट्वीट पर सफाई दी. अर्शी ने इसे अपनी गलती माना. कहा, ''मैं मिस्टर अफरीदी की बहुत इज्जत करती हूं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वो ट्वीट एक गलती थी. मुझे अफरीदी का नाम सेंसिटिव मामले पर पब्लिकली नहीं लेना चाहिए था. अफरीदी साहब के बहुत एहसान हैं मुझ पर.''

Bigg Boss के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएंगी अर्शी खान

बता दें, अर्शी ने एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- ''हां मैंने शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स किया. क्या किसी के साथ सोने के लिए मुझे इंडियन मीडिया की इजाजत लेनी होगी? ये मेरी निजी लाइफ है. ये मेरे लिए प्यार था.'' साल 2015 में अर्शी खान के शाहिद अफरीदी को लेकर दिए बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी. हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay