एडवांस्ड सर्च

विवेक दहिया की तबियत बिगड़ी, नच बलिए 9 में नहीं ले पाएंगे हिस्सा!

टेलीविजन एक्टर विवेक दहिया हाल ही में पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ मकाऊ में छुट्ट‍ियां मनाकर लौटे हैं. एक्टर की तबियत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं. हॉस्प‍िटलाइज होने की भी खबर है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 July 2019
विवेक दहिया की तबियत बिगड़ी, नच बलिए 9 में नहीं ले पाएंगे हिस्सा! वेकेशन के दौरान विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी

टेलीविजन एक्टर विवेक दहिया हाल ही में पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ मकाऊ में छुट्ट‍ियां मनाकर लौटे हैं. एक्टर की तबियत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं. हॉस्प‍िटलाइज होने की भी खबर है. विवेक और दिव्यांका डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के पहले एपिसोड को होस्ट करने वाले थे, मगर तबियत बिगड़ने की वजह से शायद अब विवेक एपिसोड का हिस्सा नहीं रहेंगे.

पिंकविला से बातचीत के दौरान शो के नजदीकी सूत्र ने बताया कि छुट्ट‍ियों से लौटने के बाद विवेक ने पेट दर्द और बुखार की शिकायत की थी. जांच के बाद उन्हें इंटेस्टाइनल इंफेक्शन और लिवर एबिस का पता चला है. सूत्र ने बताया कि मकाऊ से लौटने के तुरंत बाद विवेक बीमार पड़ गए थे. जब उनका बुखार और पेट दर्द कम नहीं हुआ तो उन्हें हॉस्प‍िटलाइज करना पड़ा.

View this post on Instagram

Jaat aur uski Mrs.! #Rajdoot #ThoseWereTheDays

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

वहीं दिव्यांका ने बताया कि "विवेक बहुत बीमार हैं. मैं अपने शूट और हॉस्प‍िटल के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश कर रही हूं. सौभाग्य से मेरी मदद के लिए मेरे परिवार वाले जल्द ही शहर में होंगे. वह अभी ठीक हो रहे हैं और उन्हें कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट पर रहने के लिए कहा गया है. हमने अपना परफॉरमेंस का हिस्सा शूट कर लिया है लेकिन विवेक के लिए एंकरिंग का हिस्सा कर पाना मुश्क‍िल होगा. मैं इसमें अपनी भागीदारी को लेकर श्योर नहीं हूं. अभी उनके साथ बिजी हूं."

View this post on Instagram

Happy Nach Baliye Anniversary #Divek😍❤2 years to your win on #nachbaliye8.. A beautiful journey with tons of amazing memories..✨ #divekwonnachbaliye8 #happynachanniversarydivek • • • ♡ @divyankatripathidahiya 😘♡ ♡ @vivekdahiya 😘♡ ▪ ▪ ▪ ▪ ▪ {#divyankatripathidahiya#divyankatripathi#Divyanka#slayer#stunner#gorgeous#diva#Gorgeousdt#dashingdiva#fashiondiva#Dt#dtd#DTLicious#babydivz#Mrsdahiya#jaatbahu#biwino1#beautyqueen#queenofmyheart#favouriteforever#favourite#mydoll#prettyface#lovenrespect#divyankatheslayer_}

A post shared by 👑 Divyanka 🌟 (@divyankatheslayer_) on

कुछ दिनों पहले दिव्यांका ने बताया था कि वो और विवेक शो के प्री-लॉन्च एपिसोड साथ में कर रहे हैं. उन्हें हमेशा से विवेक के साथ शो होस्ट करने का मन था. दिव्यांका ने यह भी बताया था कि नच बलिए में यह मौका पाकर वे बहुत खुश हैं क्योंकि यह उनकी जिंदगी का बहुत अहम हिस्सा रह चुका है.

बता दें कि विवेक और दिव्यांका नच बलिए 8 के विनर रह चुके हैं. दोनों के लिए नच बलिए 9 को होस्ट करना बहुत खास है. लेकिन अब दोनों साथ में शो को होस्ट कर पाएंगे या नहीं यह तो विवेक की तबियत पर निर्भर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay