एडवांस्ड सर्च

कप‍िल शर्मा को सुनील ने दिया झटका, पुरानी टीम के साथ करेंगे 'दन दना दन'

कपिल शर्मा की को सुनील ग्रोवर देने वाले हैं झटका, नए शो में नजर आएंगे पुराने साथी.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 03 April 2018
कप‍िल शर्मा को सुनील ने दिया झटका, पुरानी टीम के साथ करेंगे 'दन दना दन' सुनील ग्रोवी-कपि‍ल शर्मा- अली असगर

कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी के बाद फैंस को सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर क्रिकेट कॉमेडी के साथ कपि‍ल शर्मा को कड़ी टक्कर देने वाले हैं.

कप‍िल के साथी सुनील की टीम में शामिल

पिछले दिनों सुनील के शो में बिग बॉस विनर शिल्पा श‍िंदे के साथ क्रिकेट जगत के दिग्गज कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग के जुड़ने की खबरें आईं थी. वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि शो में कप‍िल के पुराने साथ अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी जुड़ने वाले हैं. अब तक दर्शकों को उम्मीद थी कि कपिल के शो में सिद्धू पाजी और चंदन के साथ दूसरे साथी भी नजर आएंगे. लेकिन पुराने विवाद को अब कोई नहीं भुला पाया है. शायद यही वजह है कि पुराने साथ भी कप‍िल का साथ छोड़कर सुनील के शो में एंट्री कर रहे हैं.

'दन दना दन' करते नजर आएंगे डॉ मशहूर गुलाटी

आईपीएल के दौरान आने वाले सुनील ग्रोवर के शो का नाम दन दना दन बताया जा रहा है. इस शो को जियो एप पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो की टाइमिंग हर हफ्ते शुक्रवार शनिवार रखी जाएगी.  इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार होगा कि कोई कॉमेडी शो डिजिटल टेलीकास्ट होगा. हाल ही में सुनील ग्रोवर चेन्नई सुपरकिंग की टीम के साथ शूट‍िंग करते नजर आए थे.

पिता के इलाज के लिए कपिल ने की थी PCO में नौकरी, दुपट्टे भी बेचे

कैसा होगा शो:

टीवी के डॉक्टर मशहूर गुलाटी का शो क्रिकेट के पंच कॉमेडी के साथ लेकर आएगा. आईपीएल मैच के दौरान ये होने वाली मैच की इनिंग पर चर्चा करेंगे. इसी के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगेगा. इसके पहले ऐसा शो नहीं आया है, वहीं क्र‍िकेट का लोगों में फीवर होने से इस शो की सक्सेस का पूरी टीम को भरोसा है.  

सुनील के शो को कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस अपनी बहन नीति सिमोस के साथ मिलकर बना रहीं हैं. पिछले दिनों कप‍िल के नए शो पर पुराने साथी अली असगर ने बधाई दी थी, जिसके बाद कप‍िल ने पुरानी टीम को याद करते हुए भावुक ट्वीट किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay