एडवांस्ड सर्च

इस बड़ी वजह से कप‍िल शर्मा के शो में हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी!

Sunil Grover come back the Kapil Sharma show कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है. लेकिन दर्शक एक चीज मिस कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर की कमी. सुनील कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो पर वापसी कर सकते हैं. और ऐसा मानने के पीछे एक बड़ी वजह भी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 January 2019
इस बड़ी वजह से कप‍िल शर्मा के शो में हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी! सुनील ग्रोवर PHOTO: इंस्टाग्राम

Sunil Grover come back the Kapil Sharma show सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को लेकर इस वक्त दो ही सवाल चर्चा में हैं. पहले सवाल पर तो कई महीनों से बात हो रही है कि कपिल और सुनील कब साथ काम करना शुरू करेंगे? दूसरा सवाल, दि कपिल शर्मा शो की शुरुआत के बाद लगातार पूछा जा रहा है- क्या कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की वापसी होगी और होगी तो कब तक?

जवाब है- हां, कपिल और सुनील इसी साल दि कपिल शर्मा शो में साथ नजर आ सकते हैं. इसकी वजह ऊपर के दोनों सवालों के बीच एक ख़ास 'प्रेशर कनेक्शन' है. जी हां, सलमान खान. कुछ समय से इसके संकेत भी मिलते दिख रहे हैं. दरअसल, कपिल का शो टीवी पर आते ही छा गया है. इस बार कपिल के पीछे सलमान हैं और शो प्रोड्यूस कर रहे हैं. वे दूसरे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भी पिता और भाइयों को लेकर शो में पहुंचे. टीआरपी रेटिंग में महज कुछ एपिसोड के बाद ही शो टॉप 2 लिस्ट में शामिल हो चुका है.

सुनील ग्रोवर क्यों साथ आ सकते हैं, इसका जवाब सलमान हैं. कपिल के शो को टीवी पर जमाने के लिए इस बार सलमान ने कमर कस ली है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील और कपिल के बीच सलमान ने ही सुलह कराई है. कॉमेडी के दोनों बादशाहों के बीच अब सबकुछ ठीक ठाक है. पिछले दिनों आजतक से ख़ास बातचीत में सुनील ग्रोवर ने भी इस बात को दोहराया कि दोनों पुरानी बातों को बिसार कर आगे बढ़ चुके हैं.

सलमान इस वक्त दोनों सितारों के साथ काम कर रहे हैं. एक ओर जहां बतौर टीवी प्रोड्यूसर कपिल के शो के साथ सलमान ने डेब्यू किया है, वहीं वो सुनील ग्रोवर के साथ भारत में काम कर रहे हैं.

कपिल के शो में सुनील के आने का एक बड़ा संकेत "कानपुर वाले खुरानाज" का बंद होना भी है. सुनील की मानें तो खुरानाज के कुछ एपिसोड के लिए ही उन्होंने शो साइन किया था. यानी टीवी पर सुनील का कोई दूसरा शो नहीं है. भविष्य में भी उनके ऐसे किसी शो की गुंजाइश नजर नहीं आती. माना जा रहा है कि भारत की शूटिंग ख़त्म कर सुनील, कपिल के साथ शो में लौटेंगे. फैंस की भी यही डिमांड है.

View this post on Instagram

Lolly JJB at the Jolly LLb promotions.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

भारत की शूटिंग के बाद सुनील क्या करेंगे?

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि 40 दिनों के लिए वो सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इसके बाद वो किस प्रोजेक्ट में काम करेंगे ये सवाल बना है. पहले माना गया था कि कानपुर वाले खुरानाज शो से ब्रेक लेकर सुनील फिर इसी पर वापस आएंगे. लेकिन शो के बंद होने का ऐलान खुद कॉमेडियन ने ही किया है. ऐसे में उनके कपिल के साथ आ जाने की बात मानने के पर्याप्त बहाने और मौके हैं.

कपिल का शो टॉप पर है. शो के प्रोड्यूसर सलमान चाहेंगे ही कि ये टॉप पर बना रहे. पिछले दिनों आजतक से बातचीत में सुनील ने भी संकेत दिया कि भविष्य में अगर मौका मिला तो वे कपिल के साथ जरूर काम करेंगे. यानी भारत के बाद सुनील के लिए ये "मौका" दि कपिल शर्मा शो ही हो सकता है. भला सुनील, सलमान भाईजान को ना थोड़े कहेंगे. तो ये मानकर चला जा सकता है कि कपिल के शो में सुनील की वापसी हो सकती है. ऐसा हुआ तो कॉमेडी पसंद करने वालों के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है.

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay