एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो में वापस आ रहे हैं सुनील ग्रोवर? ट्वीट से मिला हिंट

द कपिल शर्मा शो भले ही आज लोगों को हंसाने में कामयाब है लेकिन शो के गोल्डन डेज़ वही थे जब कपिल शर्मा कप्पू के किरदार में और सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर नजर आया करते थे.  अब सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी का इशारा माना जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 September 2019
द कपिल शर्मा शो में वापस आ रहे हैं सुनील ग्रोवर? ट्वीट से मिला हिंट सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो भले ही आज लोगों को हंसाने में कामयाब है लेकिन शो के गोल्डन डेज़ वही थे जब कपिल शर्मा कप्पू के किरदार में और सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर नजर आया करते थे. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का ये डेडली कॉम्बिनेशन कुछ ऐसा था कि हर मायूस चेहरे पर मुस्कान आ जाया करती थी. अब सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी का इशारा माना जा रहा है.

कपिल और सुनील का झगड़ा महीनों तक सुर्खियों में रहा. करोड़ों फैन्स के अलावा खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील से शो पर वापस आने के लिए रिक्वेस्ट की. लेकिन सुनील ने शो छोड़ा तो वह कभी लौट कर नहीं आए. अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर शायद आपको भी ये लग सकता है कि सुनील ने शो में वापस आने का मन बना लिया है. सुनील ग्रोवर ने ये ट्वीट शनिवार शाम किया था जो अभी तक चर्चा में है.

ट्वीट में सुनील ने लिखा, "सब कुछ मिल जाता है. कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता. इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो. यही मूल मंत्र है. और हां, खूब हंसो. बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको...." सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि ये इशारा है कि वो वापस आ रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुनील ग्रोवर सर आपके एक्ट्स को बहुत मिस करते हैं. "ऐसे कौन करता है भाई" , "कैसा लगा मेरा मजाक", "पियार नहीं करते".

एक यूजर ने लिखा, "भाई आप और कपिल शर्मा की जोड़ी महेश भूपति और लिएंडर पेस की तरह है. जिसने करोड़ों का दिल जीता है. लेकिन दोनों एक ही मंच पर सहज महसूस नहीं करते हैं." एक अन्य यूजर ने रिप्लाइ किया, "आ जाइए अब कपिल शर्मा शो में डॉक्टर साहब. आपकी और कपिल की तू तू मैं मैं में बहुत मजा आता है."

क्या हुआ था?

बता दें कि फ्लाइट में हुए एक झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर आहत हुए थे और उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया था. खबरें आई थीं कि उस रोज कपिल शर्मा फ्लाइट में नशे में थे और उन्होंने सुनील की तरफ जूता फेंका था. सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो की टीआरपी तेजी से नीचे गई थी और कपिल शर्मा भी डिप्रेशन में आ गए थे. नतीजा ये हुआ कि अंततः शो बंद करना पड़ा. करीब एक साल के गैप के बाद सलमान खान ने कपिल की वापसी कराई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay