एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस से जख्मी होकर बाहर आए थे सिद्धार्थ डे, अब इंडियन आइडल से जुड़े

बिग बॉस-13 से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो चुका है. अब खबरे हैं कि सिद्धार्थ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर राइटर जुड़ गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 November 2019
बिग बॉस से जख्मी होकर बाहर आए थे सिद्धार्थ डे, अब इंडियन आइडल से जुड़े बिग बॉस-13 से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो चुका है

रियलिटी शो बिग बॉस-13 से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो चुका है. अब खबरे हैं कि सिद्धार्थ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर राइटर जुड़ गए हैं.

सिंगर भूमि त्रिवेदी ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में इंडियन आइडल शो के जज नेहा कक्कर , विशाल ददलानी, अनु मलिक और राइटर सिद्धार्थ डे दिखाई दे रहे हैं. फोटोज में सिद्धार्थ ग्रे टीशर्ट और चारकोल ग्रे पैंट पहने हुए कैजुअल लुक में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

My Home Coming Moment on the sets of Indian Idol 11.. #indianidol11

A post shared by BhoomiTrivedi (@bhoomitrivediofficial) on

बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ डे 31 दिन ही टिक सके. इस एक महीने के सफर में सिद्धार्थ डे का नाम कई कंट्रोवर्सी से जुड़ा. सिद्धार्थ डे पर शो के दौरान दलजीत कौर, शहनाज गिल, आरती सिंह और घर की मालकिन अमीषा पटेल के साथ बदतमीजी करने के आरोप भी लगाए गए.

बिग बॉस में हुए जख्मी

वहीं सिद्धार्थ डे पेशे से राइटर हैं. उन्होंने कई शोज के लिए काम किया है. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ डे ने अपने जख्मों के चलते सुर्खियां बटोरी. सिद्धार्थ डे को नॉमिनेशन टास्क में काफी टॉर्चर किया गया था. आरती सिंह और शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बॉडी पर ब्लीज, लाल मिर्च पाउडर समेत कपड़े धोने का सर्फ तक डाला था. इन सब टॉर्चर की वजह से सिद्धार्थ डे की बॉडी जल गई और कई घाव हो गए थे.

वहीं सिद्धार्थ डे ने अपने जख्म दिखाने के साथ अपनी गर्दन पर जलने के निशान भी दिखाए. सिद्धार्थ का कहना है कि इन जख्मों को ठीक करने के लिए उन्हें दिनभर में 20 गोलियां खानी पड़ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay