एडवांस्ड सर्च

रित्विक-आशा की जोड़ी बनी 'नच बलिए' की विनर

रित्विक धनजानी और आशा नेगी 'नच बलिए-6' के विनर बने हैं.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्‍यूरो [Edited By: रंजीत सिंह]मुंबई, 02 February 2014
रित्विक-आशा की जोड़ी बनी 'नच बलिए' की विनर रित्विक धनजानी और आशा नेगी

रित्विक धनजानी और आशा नेगी 'नच बलिए-6' के विनर बने हैं. रित्विक और नेगी की जोड़ी को शनिवार रात डांस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में विजेता घोषित किया गया. विजेता जोड़ी को 'नच बलिए' की ट्रॉफी के अलावा 35 लाख रुपये, एक एसयूवी और ऑस्‍ट्रेलिया ट्रिप का गिफ्ट दिया गया. इस जोड़ी के कोरियोग्राफर विभव और भावना को बतौर अवॉर्ड पांच लाख रुपये मिले.

शो की शुरुआत से ही जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस देने वाली रित्विक और आशा की जोड़ी ने ग्रैंड फिनाले में भी दर्शकों का दिल जीत लिया. विनर के नाम का ऐलान होते ही रित्विक और आशा खुशी से झूम उठे. आशा तो अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाईं और खुशी के मारे रो पड़ीं.

शो के फाइनल में चार जोड़ियां पहुंचीं. इनमें रित्विक-आशा की जोड़ी के अलावा देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी, विनोद ठाकुर-रक्षा ठाकुर और रिपुदमन हांडा-शिवानी वर्मा शामिल रहे.

शो में जज की भूमिका निभा रहीं मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने भी ग्रैंड फिनाले के दौरान 'एरियल डांस' किया.

शो के फाइनलिस्‍ट के अलावा अन्‍य जजों फिल्‍ममेकर साजिद खान और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने भी स्‍टेज पर डांस किया. इनके अलावा फिनाले में विद्या बालन और फरहान अख्‍तर भी स्‍टेज पर थिरके. ये दोनों आने वाली फिल्‍म 'शादी के साइड इफेक्‍ट्स' में साथ-साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay