एडवांस्ड सर्च

7 साल बाद टीवी पर लौट रही हैं नीना गुप्ता, निगेटिव रोल में आएंगी नजर

एक्ट्रेस नीना गुप्ता 7 साल बाद टीवी पर निगेटिव किरदार के साथ कमबैक करने वाली हैं. वो टीवी के पॉपुलर शो में दिखाई देंगी.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे मुंबई, 01 March 2018
7 साल बाद टीवी पर लौट रही हैं नीना गुप्ता, निगेटिव रोल में आएंगी नजर नीना गुप्ता

एक्ट्रेस नीना गुप्ता 7 साल बाद टीवी पर निगेटिव किरदार के साथ कमबैक करने वाली हैं. वो महेश भट्ट के शो 'नामकरण' में दिखाई देंगी. हाल ही में शो ने 10 साल का गैप लिया है. शो के लीड एक्टर्स अवनि (अदिती राठौड़) और नील (जैन इमाम) का मेकओवर भी हुआ है.

शो में नीना का कैरेक्टर अवनि को एक्सीडेंट से बचाता दिखेगा, लेकिन वो ही उनकी जिंदगी में कड़वाहट घोलती नजर आएंगी. उनकी एंट्री शो में मेजट ट्विस्ट लाएंगी.

बिना शादी के बनी थी मां, 49 की उम्र में लिए इस एक्ट्रेस ने 7 फेरे

'नामकरण' के फैंस को पता होगा कि लीप के बाद अवनि और नील की जिंदगी में बहुत बदलाव आया है. अवनि मरी नहीं हैं और अपने परिवार की सुरक्षा और खुशी के लिए परिवार से दूर रहने की ठानी है.

लीप के बाद अवनि ने अपना नाम बदल कर नीलांजना कर लिया है और वो वेस्टर्न आउटफिट और चश्मे में नजर आ रही हैं.

नीना गुप्ता से था आलोकनाथ का अफेयर, बहू को दिल दे बैठे थे संस्कारी बाबू जी

नीना गुप्ता करीब 4 दशक से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 1980 में वो गुलजार की 'मिर्जा गालिब', श्याम बेनेगल की 'भारत एक खोज' में नजर आई थीं. समय के अनुसार वो बदलती गईं और 1990 में अलग तरह के रोल में नजर आने लगी थीं. उस दौरान उन्होंने 'दर्द', 'गुमराह' और 'सांस' जैसे सीरियल किया था.

2000 के दशक में उन्होंने 'चिट्टी', 'मेरी बीवी का जवाब नहीं', 'कितनी मोहब्बत है', 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'लेडीज स्पेशल' जैसे सीरियलों में काम किया था.

उन्होंने रिएलिटी शो 'कमजोर कड़ी कौन' को होस्ट भी किया था. उन्होंने Alt Balaji की वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है' को लिखा भी है. इस वेब सीरीज में रोनित रॉय, गुरदीप कोहली और मोना सिंह हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay