एडवांस्ड सर्च

Advertisement

टीवी की 'नागिन' का 'महादेव' से ब्रेकअप! क्या अक्षय कुमार हैं वजह

टीवी की 'नागिन' का 'महादेव' से ब्रेकअप! क्या अक्षय कुमार हैं वजह
aajtak.in [edited by: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 13 September 2017

टीवी के मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. मिड डे की खबर के अनुसार इस कपल ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है.

डेब्यू फिल्म की शूटिंग के बाद श्रीलंका में हॉलीडे मना रही हैं मौनी, PHOTOS वायरल

पहले यह कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्वीट किया करता था. मौनी दोनों की साथ में तस्वीरें भी शेयर करती थीं. लेकिन अब मौनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मोहित को अनफॉलो करने के साथ एक और चौंका देने वाला काम किया है. मौनी ने मोहित के साथ शेयर की हुई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. इन सारी चीजों को देखते हुए तो लगता है यह कपल अब अलग हो चुका है.

नागिन बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली मौनी राय और महादेव मोहित रैना लंबे समय से डेट कर रहे हैं. टीवी शो देवों के देव...महादेव के सेट पर दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ. सीरियल में मोहित महादेव और मौनी सती के रोल में थीं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

बिग बॉस का नया प्रोमो जारी, पड़ोसी मौनी के लिए सलमान ने बुक की बालकनी सीट

कुछ समय पहले भी टीवी की इस फेवरेट जोड़ी के ब्रेकअप की खबर आई थीं. कहा गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. चर्चा यह भी थी कि मौनी को अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में काम मिलने से मोहित को जलन हो रही है.

इस खबर पर मोहित रैना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि यह खबर एकदम बकवास है. मौनी को उनेके काम पर फोकस करने दें. हम दोनों के बीच सब ठीक है. आज इस मुकाम पर पहुंचने के लिए हम दोनों ने ही खूब मेहनत की है. लोग हमें नीचा दिखाना चाहते हैं और मौनी का नाम खराब करना चाह रहे हैं. लोगों को दूसरों की सक्सेस और खुशियों से जलन हो रही है. मुझे मौनी की अचीवमेंट पर गर्व है.

फिलहाल मौनी रॉय अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इससे पहले वह हाल ही में सलमान खान के साथ बिग बॉस-11 के प्रोमो में दिखाई दी थी.

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay