एडवांस्ड सर्च

'बालिका वधू' की इस एक्ट्रेस ने जड़ा थप्पड़, नाइट क्लब में हुई बदतमीजी

'बालिका वधू' फेम माही विज के साथ मुंबई के नाइट क्लब में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 04 May 2017
'बालिका वधू' की इस एक्ट्रेस ने जड़ा थप्पड़, नाइट क्लब में हुई बदतमीजी माही विज

टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ एक शख्स के गलत तरीके से छूने का मामला सामने आया है. मुंबई में एक नाइट क्लब में ये घटना हुई. उस वक्त माही के साथ उनके पति जय भानुशाली और उनके दोस्त भी वहां मौजूद थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में माही ने बताया कि एक शख्स ने उसे पीछे से पकड़ने की कोशिश की इस हरकत पर माही ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया. आगे माही ने कहा कि मैं वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर बढ़ रही थी फिर उस शख्स ने मुझे जबरदस्ती छूने की कोशिश की और मैंने दोबारा झप्पड़ जड़ दिया. इस सबके बाद भी उसके चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं दिख रही थी तभी हड़बड़ा कर मैं अपने पति जय भानुशाली के पास गई और उसे वहां चलने को कहा, जैसे हम वहां पहुंचे वो शख्स गायब हो गया.

दर्शकों के लिए बुरी खबर, बालिका वधू होगा ऑफ एयर

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. इन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी स्कूल के दिनों की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में माही उतनी ही ब्यूटीफूल और चार्मिंग नजर आ रही है जितनी अभी लगती है. फोटो के साथ इन्होंने कैप्शन दिया है 'When I was in school'.

Childhood memories #kids #mahhivij #innocence

A post shared by Mahhi Vij (@mahhivij) on

बता दें कि माही को पहचान 2009-2012 के बीच टेलिकास्ट हुए सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी. इसके अलावा माही 'अकेला', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज', 'बालिका वधू' और 'एनकाउंटर' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay