एडवांस्ड सर्च

इमोशनल सीन करते हुए सेट पर बेहोश हुए कुल्फी कुमार एक्टर मोह‍ित मल‍िक

टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला शो फैंस का फेवरेट है. यही वजह है कि शो कुल्फी कुमार बाजेवाला टीआरपी चार्ट में भी लंबे वक्त से टॉप पर बना हुआ है. लेकिन शो में सिकंदर स‍िंह ग‍िल का रोल न‍िभाने वाले मोह‍ित मल‍िक के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2019
इमोशनल सीन करते हुए सेट पर बेहोश हुए कुल्फी कुमार एक्टर मोह‍ित मल‍िक शो कुल्फी कुमार बाजेवाला सेट से

टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला शो फैंस का फेवरेट है. यही वजह है कि शो कुल्फी कुमार बाजेवाला टीआरपी चार्ट में भी लंबे वक्त से टॉप पर बना हुआ है. लेकिन शो में सिकंदर स‍िंह ग‍िल का रोल न‍िभाने वाले मोह‍ित मल‍िक के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. हाल ही में शूटिंग के दौरान एक्टर की सेट पर तब‍ियत खराब हो गई और वो बेहोश हो गए.  

बॉम्बे टाइम्स की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक शूट‍िंग शेड्यूल हेक्ट‍िक होने की वजह से मोह‍ित की तब‍ियत ब‍िगड़ गई. मोह‍ित वैसे तो काफी फिट हैं लेकिन शो का करंट ट्रैक काफी इमोशनल सीन से जुड़ा हुआ है. इस वजह से मोह‍ित को लगातार स्ट्रेसफुल सीन से गुजरना पड़ रहा है. मोह‍ित ऐसे ही एक सीन की शूटिंग करते हुए बेहोश हो गए.

View this post on Instagram

Nothing can beat #MomsMagic ❤….Let’s celebrate the Mom in each one of us. #HappyMothersDay . . . @aakritisharma.official @starplus @sfmomsmagic #mothersday #mothersdaywishes #sunfeastmomsmagic #sunfeast

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113) on

मोह‍ित ने अपनी तबियत खराब होने की खबर के बारे में बताया कि कई बार जब आप कैरेक्टर में चले जाते हैं, लगातार 8 घंटे तक शूट‍िंग करते हैं तो उस किरदार से बाहर आना आसान नहीं होता है. मैं इन द‍िनों जो सीन शूट कर रहा हूं उसमें मेरी बेटी को बोन मैरो की जरूरत है. पर्सनली मैं अपने किरदार से द‍िल से जुड़ा हूं. यही वजह है कि जब मैं इस सीन को रहा था तो र‍ियल में उस इमोशनल ट्रामा से गुजर रहा था.

View this post on Instagram

Every day brings an opportunity to do something legendary. . . . #newday #newopportunity #grabeveryopportunity #dobiggerthings #belegendary

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113) on

मोहित ने बताया कि जब मैं रोता हूं तो मेरी नाक ब्लॉक हो जाती है. मेरे ल‍िए सांस लेना भी मुश्क‍िल हो जाता है. कई बार सीन करने के बाद मैं हफ्तों सो नहीं पाता हूं. इन सबसे उभरने के लिए मेड‍िटेशन भी फायदा नहीं करता है. मुझे ब्रेक की जरूरत है, उम्मीद करता हूं जल्द बेहतर हो सकूंगा.

बता दें इन द‍िनों शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में स‍िकंदर की दोनों बेट‍ियों की लाइफ दांव पर लगी है. देखना ये होगा कि दोनों की लाइफ बचने के बाद शो के आगे का क्या ट्रैक होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay