एडवांस्ड सर्च

खुद को कैसे टेंशन फ्री रखती हैं नागिन-3 की ये एक्ट्रेस? जानें

नागिन-3, 2 जून से कलर्स चैनल पर ऑनएयर होगा. सीरियल शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 24 May 2018
खुद को कैसे टेंशन फ्री रखती हैं नागिन-3 की ये एक्ट्रेस? जानें अनीता हसनंदानी

'नागिन-3' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट हीरोइनों में शुमार हैं. जिम और डाइट के अलावा फिट रहने के लिए टेंशन फ्री रहना भी जरूरी है. एक्ट्रेस कैसे खुद को स्ट्रेस फ्री रखती हैं इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है.

उनका कहना है कि उन्हें पोकर खेलना पसंद है. इससे तनाव दूर होता है. अनीता ने कहा, "हम टेलीविजन कलाकारों का शेड्यूल बहुत बिजी होता है और पोकर काम की बोरियत से निजात दिलाकर मुझे सुकून पहुंचाता है. पोकर मुझे रीचार्ज और एक्साइटेड करता है".

नागिन-3 के सेट पर होगा 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन, देखें वीडियो

बता दें, अनीता इस साल की शुरुआत में राज कुंद्रा के शो मैच 'इंडियन पोकर लीग सीजन 2' में भी नजर आईं थीं. जिसमें वे 'द स्पार्टन पोकर्स यूपी इंडियन्स' की तरफ से खेलती थीं. वे कहती हैं, "पोकर ने मुझे अधिक धैर्यवान और अनुशासित बनाया है. मैं कई सालों से पोकर खेल रही हूं और मैंने स्थानीय टूर्नामेंट भी जीते हैं"

इस बार अनीता नागिन सीरीज में नजर आएंगी. नागिन-3, 2 जून से कलर्स चैनल पर ऑनएयर होगा. सीरियल शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. फैंस के बीच नागिन की तीसरी सीरीज को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है.

स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहीं नागिन-3 की एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

इस बार शो की स्टारकास्ट पूरी तरह बदल दी गई है. नागिन-3 में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, पर्ल वी पूरी मुख्य रोल में नजर आएंगे. पिछले सीजन में नागिन के रोल में मौनी रॉय और अदा खान थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay