एडवांस्ड सर्च

खतरों के खिलाड़ी 10 के पहले एलिमिनेशन में बाहर हुईं ये एक्ट्रेस? चर्चा में नाम

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के हिट होने के बाद सीजन 10 की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है. सीजन 10 के लिए बुल्गेरिया में शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 11 August 2019
खतरों के खिलाड़ी 10 के पहले एलिमिनेशन में बाहर हुईं ये एक्ट्रेस? चर्चा में नाम खतरों के खिलाड़ी सीजन 10

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के हिट होने के बाद टीवी पर सीजन 10 की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है. सीजन 10 के लिए बुल्गेरिया में शूटिंग शुरू हो चुकी है. खतरों के खिलाड़ी के सेट से लगातार कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का पहला एविक्शन भी हो चुका है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो शो की कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो शो से बाहर हुई हैं. शो के सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले स्टंट में ही रानी चटर्जी को फियर फंदा मिला, जिसके बाद वो एलिमिनेट हो गईं.

View this post on Instagram

I am so happy to be the part of this amazing show #khatronkekhiladi10 the journey is making me strong by each passing day 🙏 #raniinkkk10 #sportslook #Khatrongirl #strong #happyinside #colorstv #realityshow #showtime #candidclick #poststunt @colorstv Photo Courtesy : @shivin7 Styled by : @saachivj @vanita_pari

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी काफी पॉपुलर हैं. रानी ने साल 2003 में भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. तब से अब तक वो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

शो की बात करें तो इस बार खतरों के खिलाड़ी शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, अदा खान, आरजे मलिष्का, बलराज समेत कई दूसरे पॉपुलर टीवी स्टार्स नजर आएंगे. इस बार भी शो को डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. शो में इस बार आपको कई नए तरह के मुश्किल स्टंट्स दिखाई देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay