एडवांस्ड सर्च

KBC के फिनाले में रो पड़े युवराज, अमिताभ भी हुए भावुक

लगभग दो महीने चलने के बाद 'कौन बनेगा करोड़पति' 7 नवंबर को खत्म हो जाएगा. 6 नवंबर को शो में युवराज सिंह और विद्या बालन आएंगे. सोनी टीवी ने टीजर जारी किया है, जिसमें युवराज भावुक होते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
स्वाति पांडेयनई दिल्ली, 05 November 2017
KBC के फिनाले में रो पड़े युवराज, अमिताभ भी हुए भावुक युवराज सिंह (Photo: Screen Grab sonyliv.com)

दो महीने चलने के बाद 'कौन बनेगा करोड़पति' 7 नवंबर को खत्म हो जाएगा. 6 नवंबर को शो में युवराज सिंह और विद्या बालन आएंगे. सोनी टीवी ने टीजर जारी किया है, जिसमें युवराज भावुक होते नजर आ रहे हैं.

युवराज ने बताया कि 2011 वर्ल्ड कप के दौरान मेरी तबीयत बहुत बिगड़ गई थी. जब मैं सोकर उठा तो खांसी में रेड कलर का म्यूकस निकला. 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर था. डॉक्टर ने कहा कि अगर अभी इलाज नहीं करवाओगे तो बच नहीं पाओगे. गेम भी बिगड़ गया और हेल्थ भी चली गई. यह सब कहते हुए युवराज इमोशनल हो गए और उनके आंखों से आंसू आ गए. अमिताभ बच्चन भी युवराज की बातें सुन भावुक नजर आए.

दीवार पर दीवार, 75 साल पूरे होने पर फैंस का बिग बी को अनमोल तोहफा

एक और वीडियो में युवराज, सचिन तेंदुलकर की बात करते हुए युवी ने बताया- बस में सीनियर्स आगे बैठे थे और जूनियर्स पीछे. सीनियर्स में से सिर्फ वही उठकर पीछे आए और सभी जूनियर्स से उन्होंने हाथ मिलाया. जब वो मुझसे हाथ मिलाकर गए तो मैंने अपना हाथ पूरे शरीर में मल लिया. क्या पता आगे चलकर यह मौका मिले या नहीं. युवी की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

आपको बता दें कि फिनाले एपिसोड का नाम अमिनंदन, आभार दिया गया है और यह सोमवार और मंगलवार को 7.30 बजे से प्रसारित होगा. विद्या बालन अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रमोशन के लिए आई थीं. फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay