एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में प्रदूषण से परेशान लोग, KBC में अमिताभ ने कही ये बात

कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट ने दिल्ली के प्रदूषण पर जब हंसी मजाक किया तो होस्ट अमिताभ बच्चन ने इस पर अपने विचार व्यक्त किए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 November 2019
दिल्ली में प्रदूषण से परेशान लोग, KBC में अमिताभ ने कही ये बात अमिताभ बच्चन

छोटे पर्दे के चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान दिल्ली के प्रदूषण पर अपने विचार व्यक्त किए. मंगलवार को हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट जितेंद्र ने बातचीत के दौरान कहा कि वह दो साल के बाद शादी के बारे में विचार तो कर रहे हैं लेकिन जिस हिसाब से दिल्ली में प्रदूषण बढ़ रहा है उन्हें लगता नहीं है कि उनके सिर पर बाल भी बचेंगे.

कंटेस्टेंट जितेंद्र ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बिना बाल वाला बाला न बन जाऊं कहीं?" उन्होंने ये भी कहा, "हमारे यहां सरकारी सुविधाएं नहीं आ रही हैं लेकिन प्रदूषण पूरा आ रहा है. घर में बैठे हुए भी आंखों में जलन होती है क्योंकि आसपास स्मॉग इकट्ठा हो रहा है." इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा, "दिल्ली में जो प्रदूषण है उसकी स्थिति बहुत ही नाजुक हो गई है."

View this post on Instagram

As wise as he is witty, host Amitabh Bachchan has some interesting conversations with our Hotseat contestant. Watch #KBC11, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बिग बी ने कहा, "बहुत सारा प्रयत्न किया जा रहा है कि किसी तरह से इसे रोका जाए. जिनसे मैं बात कर रहा था उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि न्यूजीलैंड में खेती बाड़ी नहीं होती है. वहां भी होती है लेकिन वहां पर जलाने की बजाए उस फसल को काट कर अच्छी-अच्छी पैकेजिंक कर देते हैं और पूरे खेत में उसे लगा देते हैं." अमिताभ ने बताया कि लोग जब वहां पर पहुंचते हैं तो उन्हें वो एक टूरिस्ट अट्रैक्शन लगता है.

शुरुआत में ही अटकते दिखे जितेंद्र

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के मगंलवार के एपिसोड में पहला पड़ाव पार करने से पहले ही कंटेस्टेंट जितेंद्र ने दो लाइफलाइन्स का इस्तेमाल कर लिया था. वह इस सवाल पर भी अटकते नजर आए कि हाऊडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन किस शहर में किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay