एडवांस्ड सर्च

KBC: 7 करोड़ के लिए पूछा गया क्रिकेट से जुड़ा दिलचस्प सवाल, किया क्विट

अजीत कुमार ने शो में एक करोड़ रुपए जीते. इसके साथ वह केबीसी-11 के चौथे करोड़पति बन गए हैं. अजीत कुमार ने 7 करोड़ के सवाल पर गेम क्विट कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 November 2019
KBC: 7 करोड़ के लिए पूछा गया क्रिकेट से जुड़ा दिलचस्प सवाल, किया क्विट अजीत कुमार

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में मंगलवार यानी 12 नवंबर को बिहार से जेल सुप्रीटेंडेंट अजीत कुमार पहुंचे. अजीत कुमार ने शो में एक करोड़ रुपए जीते. इसके साथ वह केबीसी-11 के चौथे करोड़पति बन गए हैं. अजीत कुमार ने 7 करोड़ के सवाल पर गेम क्विट कर दिया.

पहले आपको वो सवाल बताते हैं जो 7 करोड़ रुपए के लिए अजीत कुमार से सामने पेश किया गया था. सवाल- एक ही दिन में दो अलग-अलग टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर कौन हैं? 7 करोड़ रुपए के इस सवाल के चार ऑप्शन थे- A. नवरोज़ मंगल, B. मोहम्मद हफीज, C. मोहम्मद शहज़ाद, D. शाकिब अल हसन

अजीत कुमार ने इस सवाल का जवाब देने के बजाए गेम क्विट कर दिया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे एक ऑप्शन चुनने के लिए कहा तो उन्होंने A. नवरोज़ मंगल चुना. खैर, ये उत्तर गलत था. इस सवाल का सही जवाब C. मोहम्मद शहज़ाद था.

अमिताभ बच्चन ने की अजीत कुमार की तारीफ

अजीत कुमार के हॉटसीट पहुंचने में सबसे खास था उनका जवाब देने का तरीका. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी उनके इस अंदाज के मुरीद हो गए. अमिताभ बच्चन ने कहा कि हॉट सीट पर ऐसे बहुत कम कंटेस्टेंट पहुंचते हैं जिन्हें सवालों के बिल्कुल ठीक उत्तर पता होते हैं, आपने जितने भी सवालों के जवाब दिए आपको सबके सही उत्तर पता थे.

अजीत कुमार से पहले भी तीन कंटेस्टेंट केबीसी 11 में एक करोड़ की राशि जीत चुके हैं. इससे पहले गौतम कुमार झा, सनोज राज और बबीता ताड़े भी एक करोड़ जीत चुके हैं. अजीत कुमार ने सात करोड़ के सवाल पर क्विट करने का फैसला किया है. इसके बाद वह करोड़ लेकर वापस लौट गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay