एडवांस्ड सर्च

सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर बोले कपिल- सच्चाई कोई नहीं जानता

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोमवार को फेसबुक लाइव कर फैंस के कई सवालों का जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 11 July 2017
सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर बोले कपिल- सच्चाई कोई नहीं जानता सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा और विवादों का जबरदस्त नाता है. सुनील ग्रोवर के साथ हुई फ्लाइट में लड़ाई के बाद कपिल एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं.

दरअसल कुछ दिनों पहले कपिल सेट पर बेहोश हो गए थे और उन्हें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ शूट कैंसल करना पड़ा था. उसके बाद खबरें आईं कि कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग करने के लिए बेहोशी का ड्रामा किया था और वो अस्पताल ना जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

क्या कपिल ने दिया शाहरुख को धोखा, बीमारी के बहाने से कैंसल किया शूट

सोमवार को कपिल ने फेसबुक लाइव करके अपने फैंस के बहुत से सवालों का जवाब दिया.

सेट पर क्या हुआ

कपिल ने बताया कि हम शूट कर रहे थे और मुझमें एनर्जी नहीं थी. शायद मैं इसलिए बेहोश हुआ क्योंकि मैंने कुछ ज्यादा ही काम करने लगा हूं और तनाव में भी हूं.

सेट पर बेहोश हुए कपिल शर्मा

सुनील ग्रोवर संग विवाद

सुनील ग्रोवर संग कपिल की लड़ाई को चाहे बहुत समय हो गया हो लेकिन फैंस अभी तक उस ड्रामे को भूल नहीं पाए हैं. जब किसी ने शो में सुनील की वापसी के बारे में पूछा तो कपिल ने कहा- सुनील मेरे दोस्त और भाई जैसे हैं. मैं उनसे मिलने भी गया था. वो जब चाहे वापस आ सकते हैं.

कपिल के शो पर कुमार विश्वास ने महिलाओं को कहा सामान

स्टारडम पर बोले कपिल

किसी ने पूछा कि क्या कपिल स्टारडम झेल नहीं पा रहे हैं. इस पर कपिल ने कहा- सबकी जिंदगी में बुरा समय आता है. यह सच नहीं है. किसी को उस लड़ाई के बारे में पूरी जानकारी नहीं है. अगर मुझे मौका मिला तो मैं समझा दूंगा.

मैं बहुत इमोशनल हूं

कपिल से जब फैंस ने पूछा कि उन्हें देख कर लगता नहीं है कि सुनील संग हुई लड़ाई से उनपर ज्यादा फर्क पड़ा है. इस पर कपिल ने कहा मैं भी इमोशनल हो जाता हूं. शूट के समय भी मेरे चेहरे पर दिख जाता है. मैं सबको बहुत मिस करता हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay