एडवांस्ड सर्च

...तो इनके ना होने की वजह से फ्लॉप हुआ कपिल शर्मा का नया शो!

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने उनका नए शो ना चलने की वजह बताई है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 03 May 2018
...तो इनके ना होने की वजह से फ्लॉप हुआ कपिल शर्मा का नया शो! कपिल और सुमोना

कपिल शर्मा का कमबैक शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद पड़ा है. खराब तबियत और बार-बार शो की शूटिंग कैंसल करने की वजह से मेकर्स ने शो को कुछ समय के लिए सस्पेंड किया है. उनके नए शो को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. दूसरी ओर कपिल का इन दिनों कुछ अता-पता नहीं है. अब कॉमेडियन की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने उनका नए शो ना चलने की वजह बताई है.

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या कपिल का शो फिर से शुरू होने पर वे उसका हिस्सा होंगी. इसपर उन्होंने कहा, हा, मैं उनकी लकी चार्म हूं. वहीं सुमोना ने कपिल की सेहत के बारे में कोई बयान नहीं दिया.

कपिल शर्मा का जर्नलिस्ट को कानूनी नोटिस, 7 दिन में माफी मांगो

ये तो सभी जानते हैं कि सुमाना कपिल के साथ पिछले कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं. फैंस को सुमोना और कपिल की तीखी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी. लेकिन फैमिली टाइम में सुमोना नहीं नजर आईं. इसमें नेहा पेंडसे को लिया गया. लेकिन उनकी और कपिल की केमिस्ट्री ने लोगों को एंटरटेन नहीं किया. शायद इसीलिए सुमोना भी ये मानती हैं कि कपिल की जोड़ी उन्हीं के साथ जचती है. तभी तो वे कह रही हैं कि वो उनकी लकी चार्म है.

अगर कपिल का शो दोबारा शुरू होता है तो फिर से सुमोना और कॉमेडियन एकसाथ नजर आ सकते हैं. वाकई दोनों को एकबार फिर से साथ देखना मजेदार होगा. क्या पता इस बार कपिल की कॉमेडी का जादू चल पड़े.

कपिल शर्मा बोले- देखते रह जाएंगे लोग, करूंगा धमाकेदार वापसी

धमाकेदार वापसी के साथ फिर लौटेंगे कपिल

तमाम विवादों से घिरने के बाद कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि उनके कुछ अच्छे प्रोजेक्ट आने वाले हैं. वे जल्द लौटेंगे. बकौल कपिल, मुझे कुछ समय चाहिए. मुझे पूरी तरह स्वस्थ होने की जरूरत है. मैं उन प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, जिन पर मैं जल्द बात करूंगा. कई प्रोजेक्ट मेरे पाइपलाइन में हैं. मैंने काफी मेहनत की है, मैं जो करता हूं, उसे प्यार करता हूं. अपने फैन्स से वादा करता हूं मैं जल्द आपको फिर एंटरटेन करूंगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay