एडवांस्ड सर्च

टेलीविजन पर काम करना है डरावना : अमृता राव

एंड टीवी पर शुरू हो रहे शो 'मेरी आवाज ही पहचान है' से टीवी डेब्‍यू करने जा रही फिल्‍म अभिनेत्री अमृता राव कहना है कि टेलीविजन की विषय-वस्तु और तरीके से कभी-कभी उन्हें डर लगता है.

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव/ IANS मुंबई, 27 February 2016
टेलीविजन पर काम करना है डरावना  : अमृता राव अमृता राव

'मैं हूं ना', 'वेल्कम टू सज्जनपुर' और 'विवाह' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अमृता राव जल्द ही टेलीविजन पर नजर आने वाली हैं. इस बारे में अमृता राव कहती हैं कि टेलीविजन की विषय-वस्तु और तरीके से कभी-कभी उन्हें डर लगता है.

अमृता की बहन प्रीतिका राव लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'बेइंतहा' में नजर आ चुकी हैं, जबकि अमृता 'मेरी आवाज ही पहचान है' से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

टीवी का काम है बहुत मुश्किल
अमृता ने अपने नए शो के लांच अवसर पर कहा कि मैं टेलीविजन-जगत में शुरुआत कर रही हूं, हालांकि मैं सीनियर हूं लेकिन मैं इस क्षेत्र को थोड़ा मुश्किल मानती हूं. क्‍योंकि प्रीतिका हर रोज शूटिंग करती थी और जो भी शूट करती थी, उसका प्रसारण उसी दिन होता था. यह मेरे लिए डरावना है.
उन्होंने कहा कि मैं उनकी (प्रीतिका) प्रशंसा करती हूं. उसने बेहद खूबसूरती से अपना काम किया और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है. फिल्म में चार-पांच भावनात्मक दृश्यों, रोमांटिक दृश्यों को उजागर किया जाता है, लेकिन टेलीविजन का काम बहुत लंबे समय तक चलता है.

अधिकतर सीरियल होते है नकारात्‍मक
देश में टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में अमृता ने कहा कि इनमें नकारात्मकता होती है, गलत संदेश होते हैं, कभी-कभी इनकी विषय-वस्तु से मैं भी डर जाती हूं. जबकि वे लोकप्रिय होते हैं.

एंड टीवी पर होगा सीरियल का प्रसारण
उन्होंने हालांकि अपने शो को इन सबसे अलग बताया. उन्होंने कहा कि उनका शो अन्य सास-बहू धारावाहिकों से अलग है. अमृता के अलावा 'मेरी आवाज ही पहचान है' में दीप्ति नवल, जरीना वहाब और पल्लवी जोशी जैसे सितारे भी हैं, जिसका प्रसारण सात मार्च से एंड टीवी पर होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay