एडवांस्ड सर्च

इंड‍ियल आइडल शो में वरुण, कंटेस्टेंट को कहा- आप हैं सलमान खान

रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर पहुंचे वरुण धवन, कंटेस्टेंट का गाना सुनकर हुए इम्प्रेस.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 06 September 2018
इंड‍ियल आइडल शो में वरुण, कंटेस्टेंट को कहा- आप हैं सलमान खान वरुण धवन-अनुष्का शर्मा

'इंडियन आइडल 10' के सेट पर अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' के प्रचार के लिए पहुंचे. अभिनेता वरुण धवन ने शो के एक प्रतियोगी सलमान अली की तुलना सलमान खान से की.

सलमान अली, स‍िंग‍िंग रियलिटी शो के शीर्ष 11 प्रतियोगिताओं में से एक हैं और अपने पूरे परिवार का ख्याल अकेले रखते हैं. वह अपने माता-पिता की इच्छाओं को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा के साथ शो में पहुंचे वरुण, सलमान के संघर्ष की कहानी सुनकर भावुक हो गए.

वरुण ने कहा, "सलमान अली हमारे संगीत इंडस्ट्री के सलमान खान हैं. उनका प्रदर्शन बिल्कुल अविश्वसनीय था. मुझे लगा जैसे मैं लाइव प्रस्तुति नहीं बल्कि रिकॉर्डिग सुन रहा था. ऐसा कहा जाता है कि जब आप कोई फिल्म करते हैं तो आपको पूरी तरह उसी किरदार में ढलना पड़ता है."

उन्होंने कहा, "मैं कई फिल्मों का हीरो रहा हूं, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि यहां असली नायक सलमान अली हैं जो इतनी प्यार से अपने माता-पिता का ख्याल रखते हैं. मैं उनकी दुनिया में खुशियों की कामना करता हूं और मुझे पूरी तरह से यकीन है कि वह सफलता के शिखर तक पहुंचेंगे. उनके माता-पिता का आर्शीवाद और हमारी दुआएं उनके साथ हैं."

बता दें कि यशराज बैनर तले बनी "सुई-धागा" फिल्म एक फ्रेश स्टोरी के साथ परदे पर आ रही है. स्टोरी भी ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है. फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay