एडवांस्ड सर्च

भारत में फवाद खान के 'हमसफर' का नशा, टीवी लॉन्चिंग से पहले देखे गए सारे एपिसोड

ड्रीम लवर तो कई देखे अब ड्रीम हसबेंड टीवी पर आने वाला है. फवाद खान स्टारर 'हमसफर' आज से भारत में लॉन्च हो रहा है लेकिन उससे पहले ही कई लोगों ने इसके सभी 23 एपिसोड्स देख डाले हैं.

Advertisement
हर्षितानई दिल्ली, 14 October 2014
भारत में फवाद खान के 'हमसफर' का नशा, टीवी  लॉन्चिंग से पहले देखे गए सारे एपिसोड 'हमसफर' के कलाकार: माहिरा खान, फवाद खान और नवीन वकार

ड्रीम लवर तो कई देखे अब ड्रीम हसबेंड टीवी पर आने वाला है. ऐसा नहीं है कि हमारे यहां के सीरियलों में पतिदेव होते नहीं हैं. वो होते हैं तभी तो हमारी हिरोइनों का ओवर मेकअप लॉजिकल लगता भी है. खैर, एक अरसे बाद भारतीय दर्शकों के बीच किसी सीरियल को लेकर आस-पड़ोस से लेकर सोशल मीडिया तक में चर्चा है. वजह हैं फवाद खान.

फवाद खान ने सबसे पहले टेलीविजन पर अच्छी 'वॉचेबल' सामग्री के लिए तरस रहे भारतीय दर्शकों की जिंदगी गुलजार की. फिर खूबसूरत अंदाज में दिल में जगह बनाई और आज रात से हमसफर भी बन जाएंगे. भारतीय दर्शक उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पाकिस्तान टेलीविजन इंडस्ट्री का अब तक का सबसे सफल सीरियल 'हमसफर' आज भारतीय टीवी पर लॉन्च होने जा रहा है. फवाद खान और माहिरा खान स्टारर लव स्टोरी लोगों के बीच होगी. लेकिन फवाद खान को लेकर भारतीय दर्शकों में एक ऐसी होड़ सी मची है कि कइयों ने टीवी पर शो की लॉन्चिंग से पहले ही इसके सभी 23 एपिसोड्स इंटरनेट पर देख डाले हैं. और तो और ट्विटर पर खुद लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि वो इसे जरूर देखें.

 

 

उम्मीद बस इतनी है कि इस शो को देखने के बाद कलर्स पर प्रसारित शो 'बेइंतेहा' के मेकर लताड़ेंगे न जाएं. क्योंकि इस सीरियल के कुछ सीन्स 'हमसफर' से प्रेरित हैं.

फवाद खान और माहिरा खान की क्रेज का अंदाजा इस बात से भी लगा लीजिए कि यू ट्यूब पर भी लोगों ने इसे ना सिर्फ देखा बल्कि जमकर सराहा भी है.

हवा के रुख को भांपने में माहिर व्यापारियों ने भी 'हमसफर' के साथ खुद को जोड़ लिया है. इस नए नवेले शो के स्पॉन्सरों के नाम गिनिए, अंदाजा खुद मिल जाएगा.

'वर्जिन रोमांस' के आलमबरदार फवाद खान ने ना तो अपनी ऑनस्क्रीन बीवी माहिरा खान को किस किया और ना ही गले से लगाया. फिर भी लोग अशर और खीरद के बीच पैशन और केमेस्ट्री महसूस कर सकते हैं. इसके डायलॉग्स और लीड जोड़ी के एक्स्प्रेशन दर्शकों में सिरहन लाने के लिए काफी हैं.

'वो हमसफर था, मगर उससे हमनवाई ना थी...' शो का ये टाइटल ट्रैक है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और इसमें कहानी का सार है. फरहद इश्तियाक की इसी नाम पर लिखी किताब पर आधारित इस टेलीविजन ड्रामे की कहानी भले ही आम है लेकिन इसे जिस तरह से परोसा गया है वो काबिले तारीफ है.

कुल मिलाकर फवाद खान के इस सीरियल को लेकर भारतीय दर्शकों में क्रेज है. शो का क्लाइमैक्स प्रीडिक्टिबल है. फिर भी शर्त है कि शो के कुछ एपिसोड्स ऑन एयर होते ही, यू-ट्यूब पर भी इसके हिट्स बढ़ जाएंगे. क्या करें, अशर और खिरद ने मोहब्बत ही कुछ ऐसी कर डाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay