एडवांस्ड सर्च

पहले संस्कारी बहू और फिर मां, लेकिन असल जिंदगी में इतनी बोल्ड है ये एक्ट्रेस

पॉपुलर सीरियल 'एक वीर की अरदास वीरा' में रणवीर और वीरा की मां का रोल निभाने वाली स्नेहा वाघ का ये बोल्ड अवतार क्या देखा आपने..

Advertisement
aajtak.in
स्वाति गुप्ता नई दिल्ली, 10 October 2016
पहले संस्कारी बहू और फिर मां, लेकिन असल जिंदगी में इतनी बोल्ड है ये एक्ट्रेस स्नेहा वाघ

आज तक आपके टीवी की संस्कारी बहुओं का बोल्ड अवतार देखा होगा. लेकिन अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं टीवी की एक जानी मानी और काफी पसंद की जाने वाली संस्कारी मां का नया अवतार.

टीवी की स्नेहा वाघ तो आपको याद ही होंगी. जी हां, वही स्नेहा जिन्होंने पॉपुलर सीरियल 'एक वीर की अरदास वीरा' में रणवीर और वीरा की मां को रोल निभाया था.

इस सीरियल के बाद स्नेहा छोटे पर्दे से गायब ही हो गईं लेकिन अब वह वापसी करने जा रही हैं. जी हां, सीरियल में रतनजीत कौर का किरदार निभाने वाली स्नेहा की वापसी एक ऐसे अवतार में हो रही है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

दरअसल, हाल ही में स्नेहा ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार अवतार में नजर आ रही हैं. यह फोटो शूट सिंगर और रैपर कनुष चावला के नए म्यूजिक वीडियो के लिए किया गया है.

पढ़े: होश उड़ा देगा संस्कारी बहुओं का Bold Bikini अवतार...

इस वीडियो में गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्नेहा बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. एक्टिंग करियर की अगर बात करें तो स्नेहा ने 17 साल की उम्र में मराठी थिएटर से अपने करियर की शुरुआत डेब्‍यू शो 'अधूरी एक कहानी' से की थी. इसके बाद स्नेहा सीरियल 'ज्योति' में नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay