एडवांस्ड सर्च

Video: जब अनिल कपूर ने सलमान के सामने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर हुआ ये

अनिल कपूर ''दस का दम'' के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान एक ऐसा मूमेंट आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 26 July 2018
Video: जब अनिल कपूर ने सलमान के सामने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर हुआ ये सलमान खान

हाल ही में अनिल कपूर, सलमान खान के शो ''दस का दम'' के सेट पर फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक ऐसा मूमेंट आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, ये मौका तब आया जब सलमान के सामने अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. इसके बाद सलमान का रिएक्शन देखने लायक था. शो में मौजूद ऑडियंश भी जोर से चिल्लाने लगी.

#DusKaDum 😍😍🔥 . . #salmankhan #beingsalmankhan #anilkapoor #salmankhanno1worldwide #welovesalmankhanforever #beingsalman #bollywood #salmankhantunisianfans #wewanttigerzindahaiintunisia #سلمان_خان #سلمان_خان_عرب_فانز #سلمان_خان_تونس_فانز

A post shared by Salman My Everything (@salman_my_everythingxx) on

क्या है ऐश्वर्या के फन्ने खां की कहानी? ट्रेलर में साफ नजर आ रही है स्क्रिप्ट

शो में अनिल कपूर के साथ पीहू संद भी पहुंची थीं जो कि मूवी में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी लता के रोल में हैं. अनिल फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं, ''हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं. तब सलमान कहते हैं, अच्छा.'' तभी दर्शक तालियां बजाने और हूटिंग करने लगते हैं. फिर अनिल कपूर कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन. इस दौरान सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.

@BeingSalmanKhan @being_salman_khan1_ @anilskapoor #beingsalmankhan #beinghuman#salman #duskadum #being_Salman_Khan1_ #being_surbi_queen

A post shared by Sallu ki Fan surbi Queen 👑 (@being_surbi_queen) on

इसके अलावा जब शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग 'जवां है मोहब्बत' बजता है तो भी सलमान मुस्कुराते हैं. बता दें, इस प्रमोशन का हिस्सा ऐश्वर्या और राजकुमार राव नहीं बने थे. ऐश्वर्या और सलमान का इतिहास तो जगजाहिर है. कभी रिलेशन में रहे ये एक्स-कपल आज साथ में नजर आने से बचते हैं. इसलिए ऐश्वर्या का नजर ना आना समझ आता है. दूसरी वजह ये भी थी कि उन दिनों ऐश्वर्या बेटी और पति के साथ लंदन में हॉलिडे पर थीं.

फन्ने खां में महज 20 मिनट तक दिखेंगी ऐश्वर्या, लेकिन दमदार है किरदार

फन्ने खां अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है. मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करता है. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay