एडवांस्ड सर्च

Advertisement
karnataka assembly elections 2018

दलजीत कौर ने सगाई की खबरों का किया खंडन, कहा- नाम का फायदा उठाया जा रहा

दलजीत कौर ने सगाई की खबरों का किया खंडन, कहा- नाम का फायदा उठाया जा रहा
aajtak.in [Edited By: स्वाति पांडेय]नई दिल्ली, 12 January 2018

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर का जबरदस्त ट्रासफोर्मेशन हुआ है. पिछले साल उन्होंने 25 किलो वजन कम किया है. शालीन भनोट से अलग होने के बाद उनकी सिंगापुर के एक्टर-प्रोड्यूसर वारेन मेलिसामोनी के साथ सगाई की खबरें आ रही हैं.

हालांकि Bollywoodlife से बात करते हुए उन्होंने इन खबरों को झूठा करार दिया है. जब उनसे सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ओह माय गॉड! क्या आप सीरियस हैं? मैंने उनसे 9 महीने से बात नहीं की है. हां, मैं उन्हें जानती थी.

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी, क्या कैंसल हो जाएगा Bigg Boss फिनाले?

उन्होंने आगे कहा- मेरा वॉरेन से कुछ लेना-देना नहीं है. मैंने उन्हें 1 साल से देखा भी नहीं है. मैं सिंगल हूं और खुश हूं. अगर कोई मेरे नाम का फायदा उठाना चाहता है तो मैं कुछ नहीं कर सकती.

हालांकि उन्होंने कहा कि वो मैरिज प्रपोजल्स देख रही हैं. हां, मैं लोगों से मिल रही हूं और अपने लिए सही लड़के की तलाश में हूं. मैं उनसे मिली थी, लेकिन यह फनी है. मैं उनसे 3 बार ही मिली हूं. मैंने उनसे 9-10 महीनों से बात भी नहीं की है. वो मेरे दोस्त भी नहीं हैं.

इस बिग बॉस 'कंटेस्टेंट' की मम्मी को पसंद हैं विकास गुप्ता, मांगे वोट

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए चिंताजनक स्थिती है. मैं उनसे मिली थी. उसके बाद मैंने उनसे बात नहीं की. ऐसा लग रहा है जैसे कोई मेरे नाम का फायदा उठा रहा है. मेरा एक छोटा बेटा है. मैं स्वीकार करती हूं कि मैं लड़कें देख रही हूं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay