एडवांस्ड सर्च

डायन फेम मोहित पर फिर लगा गलत तरीके से छूने का आरोप? एक्ट्रेस ने बताया सच

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना के बाद अब डायन की दूसरी एक्ट्रेस प्रिया बथीजा ने मोहित पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. बता दें, प्रिया कुछ महीने पहले ही डायन शो का हिस्सा बनी हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: नेहा]नई दिल्ली, 18 May 2019
डायन फेम मोहित पर फिर लगा गलत तरीके से छूने का आरोप? एक्ट्रेस ने बताया सच (Photo: Instagram)

उतरन सीरियल से पहचान बनाने वाली पॉपुलर टीवी शो डायन की लीड एक्ट्रेस टीना दत्ता ने दो महीने पहले अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मोहित ने शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है. जबकि एक्टर ने आरोपों को गलत बताया था. लेकिन एक बार फिर अपनी को-स्टार को गलत तरीके से छूने की खबरों  को लेकर मोहित मल्होत्रा सुर्खियों में बने हुए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना के बाद अब डायन की दूसरी एक्ट्रेस प्रिया बथीजा ने मोहित पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. बता दें, प्रिया कुछ महीने पहले ही डायन शो का हिस्सा बनी हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिया ने मोहित पर आरोप लगाते हुए कहा कि को- स्टार मोहित की वजह से टीना ने जिन चीजों का सामना किया था, वो भी उन्हीं  परिस्थितियों से गुजर रही हैं. इंटिमेट सीन्स करते समय मोहित अपनी हदें पार करने लगते हैं. ऐसी भी खबर है कि प्रिया ने मोहित के इस व्यवहार के चलते सेट पर काफी बवाल मचाया और उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर के रोईं. मोहित के साथ काम करने से भी मना कर दिया था. इसके बाद मोहित ने अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी.

लेकिन प्रिया ने इस खबर को मानने से साफ इंकार कर दिया है. प्रिया के मुताबिक, यह खबर झूठी है. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा, यह पूरी तरह से झूठ है. मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जो खुद को वैनिटी वैन में बंद कर के रोए. अगर मोहित ने मुझे गलत तरीके से छुआ होता, तो मैं उसके थप्पड़ लगा चुकी होती. लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं है.'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं तो पिछले 10-12 दिन से शूटिंग भी नहीं कर रही हूं. मैंने सिर्फ एक दिन पहले ही शूटिंग शुरू की है और आज मैं यह खबर सुन रही हूं. मुझे नहीं पता यह सब कौन कर रहा है, लेकिन मै बता दूं कि मैं मोहित और उसके भाई को पहले से जानती हूं और हमारे बीच अच्छा रिश्ता है. मैं सेट पर ज्यादा बात भी नहीं करती हूं.'

बता दें,  डायन की शूटिंग के दौरान टीना को कई बार रोते हुए देखा जा चुका है और कई बार उन्होंने शो के प्रोड्यूसर से मोहित की शिकायत भी की थी. टीना ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि शो के मेकर्स मोहित को उनके गलत बर्ताव की वजह से कई बार वॉर्न भी कर चुके हैं. लेकिन बावजूद इसके मोहित के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया.

लेकिन कुछ समय के बाद टीना दत्ता और मोहित ने अपने विवादों को खत्म कर एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया था. इसपर जानकारी देते हुए टीना ने कहा था, "मोहित और मैंने मतभेदों को सुलझा लिया है. हमने नई शुरुआत करने का फैसला किया है. मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री शो के लिए काम करती है और हम शो की बेहतरी के लिए प्रोफेशनल माहौल बनाए रखना चाहते हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay