एडवांस्ड सर्च

कैप्टेंसी के लिए अर्शी खान और शिल्पा शिंदे में जंग, सस्पेंस बरकरार

अब है बिग बॉस में अगला कैप्टन चुनने की बारी. नए कैप्टन के लिए दो दावेदारों को चुना जाना है. अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बीच कैप्टेनसी को लेकर जंग हो रही है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 15 December 2017
कैप्टेंसी के लिए अर्शी खान और शिल्पा शिंदे में जंग, सस्पेंस बरकरार शिल्पा शिंदे और अर्शी खान

बिग बॉस में काफी मजेदार रहे लग्जरी बजट टास्क के बाद अब बारी है घर का अगला कैप्टन चुनने की. नए कैप्टन के लिए दो दावेदारों को चुना जाना है. अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के बीच कैप्टेनसी को लेकर जंग हो रही है.

दरअसल, अर्शी को बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क के लिए संचालक पुनीश और लग्जरी बजट टास्क की विजेता टीम में से किन्हीं दो लोगों को चुनने को कहते हैं. इन सभी लोगों की आपसी सहमति से अर्शी को नाम तय करने हैं. मौजूदा कैप्टन अर्शी ने पहले ही साफ कर दिया है कि वो पुनीश को दावेदार नहीं बनाएगी.

बिग बॉस के घर में पीठ पीछे पुनीश-अर्शी ने की चुगली, जमकर रोईं हिना

ऐसे में अब अर्शी को विकास, शिल्पा शिंदे, लव त्यागी और खुद में से दो लोगों का चयन करना है. लव, शिल्पा और अर्शी खुद कैप्टन बनना चाहते हैं. लेकिन विकास शिल्पा को कैप्टन बनवाना चाहते हैं. इसी को लेकर अब घर में नई जंग शुरू हो गई है.

A post shared by @reality_informer on

पिछले कई हफ्तों से कैप्टेंसी में दिलचस्पी ना दिखाने वाली शिल्पा शिंदे इस बार कैप्टन बनना चाहती हैं. लेकिन अर्शी उन्हें कैप्टन बनाने के सख्त खिलाफ हैं. उन्हें लगता है कि शिल्पा को इम्यूनिटी की कोई जरूरत नहीं है. वहीं लव का मानना है कि वे इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं इसलिए एक बार कैप्टन बनना चाहते हैं.

बिग बॉस में अजीबोगरीब टास्क: अर्शी प्रेग्नेंट, प्रियांक ने पहनी बिकिनी

अर्शी और शिल्पा इस बहस को खत्म करने के लिए विकास को कैप्टन बनाने को कहते हैं. लेकिन विकास को कैप्टन नहीं बनना है. शुक्रवार को ऑनएयर होने वाले इस एपिसोड का प्रोमो बेहद मजेदार है. अब देखना दिलचस्प होगा कि नए कैप्टन की जिम्मेदारी किसे मिलेगी.

पिछले हफ्ते घर में आए सेलेब्रिटीज ने शिल्पा को कहा था कि वह कैप्टेनसी के लिए लड़े. होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें कैप्टेनसी को गंभीरता से लेने को कहा था. शायद यही वजह है कि इस बार शिल्पा कैप्टेन बनने के लिए अड़ी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay