एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम के लिए, यूं किया कंफर्म

बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में हैं, सलमान खान ने वीकेंड का वार में बताया था कि असीम रियाज के चलते हिमांशी खुराना का चाओ से ब्रेकअप हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 January 2020
Bigg Boss: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम के लिए, यूं किया कंफर्म हिमांशी खुराना

बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में हैं. दूसरी तरफ सलमान खान ने वीकेंड का वार में बताया था कि असीम रियाज के चलते हिमांशी खुराना का चाओ से ब्रेकअप हो गया है.इसके बाद असीम पर सोशल मीडिया में आरोप लगे, अब लगता है इसका जवाब हिमांशी ने नया गाना रिलीज करके दे दिया है.

अभी हिमांशी खुराना का नया गाना भी असीम रियाज के लिए डेडिकेटेड बताया जा रहा है. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान को भी कुछ ऐसा ही लगता है. केआरके ने ट्विटर पर किया, 'ये साफ सबूत है कि हिमांशी खुराना ने ये गाना असीम रियाज के लिए गाया है. और उनकी आवाज बिल्कुल उनकी तरह बहुत खूबसूरत है.' अब इससे इनकार इसलिए नहीं किया जा सकता क्योंकि हिमांशी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

him_1_2020-1-20-12-18-34_original_012020064720.jpg

View this post on Instagram

💚💙 ohdi shreaam out now Label @brandbmusic Presentation @gurpreetkhetlaofficial Lyrics @buntybains @singga_official Video #sweetchili Music Jassi x Digital partner @onedigitalentertainment Mua @roopkaurcelebritymua #himanshikhurana

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on

सलमान ने असीम को कहा था ये

सलमान खान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए जैसे ही असीम रियाज को जिम्मेदार ठहराया तो हिमांशी ने इस पर ट्वीट कर अपना पक्ष रखा था. हिमांशी ने असीम को इससे क्लीन चिट दे दी थी. हिमांशी ने ट्वीट किया था, 'साफ कर दूं हर चीज असंवेदनशील नहीं होती. असीम पर कोई आरोप नहीं आएगा. मुझे पता है वह परेशान है. रिश्ता मेरा भी टूटा है दोनों मुश्किल घड़ी में हैं. किसी की कोई गलती नहीं है, लेकिन असीम के फैन्स को समझना चाहिए कि असीम मेरे ज्यादा करीब है तो मुझे ज्यादा फिक्र है.'

सलमान खान ने असीम रियाज से एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का जिक्र किया. अब असीम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि घर में हिमांशी खुराना एक बार फिर एंट्री कर सकती हैं. खबरी पोस्ट की मानें तो अगले दो दिन में हिमांशी खुराना की अगले दो दिन में एक बार फिर एंट्री हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay