एडवांस्ड सर्च

BIGG BOSS: अर्शी ने की सलमान से बदतमीजी, लगाया ये आरोप

शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड में वार में दिखाया जाएगा कि कैसे अर्शी ने सलमान खान से बदतमीजी की. देखें VIDEO

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 09 December 2017
BIGG BOSS: अर्शी ने की सलमान से बदतमीजी, लगाया ये आरोप सलमान खान और अर्शी खान

बिग बॉस में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में आकर सरप्राइज दिया था. सभी ने देखा कि कैसे अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान किया था. अर्शी की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी. उन्होंने वीकेंड के वार में अर्शी को उनकी इस हरकत के लिए डांटा. लेकिन अर्शी ने सलमान की बात समझने की बजाए उनसे पंगा ले लिया.

सलमान ने जब अर्शी को बताया कि शिल्पा की मम्मी के प्रति उनका रवैया अच्छा नहीं था. अर्शी उनसे बहस करने लग गईं. यहां तक कि उन्होंने सलमान पर आरोप लगा दिया कि वह कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते.

प्रियांक-दिव्या के ब्रेकअप पर बोलीं बेनाफ्शाह, वीकेंड वार में होगा खुलासा

शनिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अर्शी से कहते हैं कि अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत, ये आपने शिल्पा के बारे में कहा था जब उनकी माता घर में थीं. इस पर अर्शी कहती हैं, सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते. इसके बाद गुस्से में सलमान विकास को कहते हैं विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की चॉइस.

बता दें, शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड के वार में गेस्ट पेनलिस्ट के रूप में करन पटेल और करिश्मा तन्ना घर के अंदर आएंगे. हिना खान की आलोचना करने वाले करन ने यहां भी उन्हें जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा, हिना जी जो आपका तकिया कलाम हो गया है कि ये मैंने कब कहा. बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं.

Bigg boss: सामने आया विनर का नाम, मनु पंजाबी ने किया दावा

यकीनन ही शो के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज रात ऑन एयर होने वाला यह एपिसोड कितना दिलचस्प होगा. देखना मजेदार होगा सलमान खान पूरे हफ्ते हुए घटनाक्रम पर कैसा नजरिया रखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay