एडवांस्ड सर्च

BB13: झगड़े में सिद्धार्थ ने आरती को कहा चरित्रहीन, कश्मीरा बोलीं- खेल में ये सब होता है

कृष्णा ने कहा कि वह बहुत ज्यादा हैरान हैं. उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ेगी तो वह खुद घर के भीतर जाकर सिद्धार्थ डे का सामना करेंगे और उनसे पूछेंगे कि जो कुछ भी उन्होंने कहा है वो क्यों कहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 October 2019
BB13: झगड़े में सिद्धार्थ ने आरती को कहा चरित्रहीन, कश्मीरा बोलीं- खेल में ये सब होता है सिद्धार्थ डे

Colors टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक बिग बॉस में आरती सिंह और सिद्धार्थ डे बीते दिनों जमकर हंगामा कर चुके हैं. हाल ही में दोनों का झगड़ा हुआ जिसमें सिद्धार्थ ने आरती को चरित्रहीन कह दिया. साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें गलत ढंग से छुआ. हालांकि इस पर आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह का पक्ष अलग-अलग है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा इस घटना के बाद से काफी ज्यादा निराश हैं.

कृष्णा ने कहा कि वह बहुत ज्यादा हैरान हैं. उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ेगी तो वह खुद घर के भीतर जाकर सिद्धार्थ डे का सामना करेंगे और उनसे पूछेंगे कि जो कुछ भी उन्होंने कहा है वो क्यों कहा है. वहीं इस पर कश्मीरा शाह ने कहा, "ये एक खेल है. मैं जानती हूं कि यदि सिद्धार्थ बाहर होता तो वह कभी भी किसी लड़की से इस तरह बात नहीं करता. मुझे ये भी पता है कि उसके जीवन में कभी ऐसी स्थिति भी नहीं आती जब वह किसी का हाथ थाम कर बैठा होता और कोई उसके चेहरे पर अनचाही चीजें डाल रहा होता."

कश्मीरा ने कहा, "आरती ने अपने डिफेंस में टास्क के दौरान वो सारी चीजें कीं जिनसे सिद्धार्थ टास्क गिव अप कर दे. उसने भी अपने जीतने के लिए कोशिशें कीं. इसलिए जो भी इस शो को देख रहा है उससे कहना चाहूंगी कि ये सिर्फ एक टास्क है. कोई असल जिंदगी नहीं है. असल जीवन में ये दोनों ही कभी भी ऐसे हालातों में नहीं आएंगे और न ही इस तरह का बर्ताव करेंगे."

 शो का हिस्सा रह चुकी हैं कश्मीरा शाह-

बता दें कि कश्मीरा शाह बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने शो के 8वें सीजन में हिस्सा लिया था. इस सीजन का प्रसारण साल 2006 में किया गया था. जाहिर है कश्मीरा गेम की टेक्नीक और इसके भीतर होने वाली चीजों को बेहतर समझ पा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay