एडवांस्ड सर्च

BB13: गौहर खान ने साधा सलमान पर निशाना? कहा- एग्रेशन हर तरह से सही

पिछले हफ्ते ही बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान शो में दिखाई दी थीं. इस दौरान उन्होंने घर में एंट्री की और सभी को रियलिटी चेक दिया. वहीं इस बार का वीकेंड का वार थोड़ा विवाद से भरा भी रहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 November 2019
BB13: गौहर खान ने साधा सलमान पर निशाना? कहा- एग्रेशन हर तरह से सही गौहर खान (फाइल फोटो)

पिछले हफ्ते ही बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान शो में दिखाई दी थीं. इस दौरान उन्होंने घर में एंट्री की और सभी को रियलिटी चेक दिया. वहीं इस बार का वीकेंड का वार थोड़ा विवाद से भरा भी रहा क्योंकि शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बर्ताव का बचाव किया और उनको अपनी आक्रामकता पर लगाम लगाने की सलाह दी. वहीं इस मामले पर अब गौहर खान ने भी बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है.

सलमान खान का सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेशन पर उनका बचाव करने को लेकर सोशल मीडिया काफी बंटा हुआ दिखाई दिया. ट्विटर पर कुछ लोग सलमान खान के पक्ष में दिखाई दिए तो कुछ लोग सलमान से मायूस भी दिखे. वहीं इस मामले पर गौहर खान ने एक ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने यह महसूस किया कि सिद्धार्थ की आक्रामकता को शो पर उचित ठहराया गया है. हालांकि, उन्होंने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया.

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं हैरान हूं! मैं शायद एक अलग बिग बॉस देख रही हूं. आक्रामकता हर तरह से उचित है!!'

वहीं गौहर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'बिग बॉस के घर में हिंदुस्तानी भाऊ उन्हें काफी पसंद है. एंटरटेनर के साथ वो काफी समझदार भी हैं. पारस ही सिर्फ ऐसा है जो गेम खेल रहा है. जो बिना किसी कारण के नहीं लड़ता. मुझे खेसारी लाल जी भी पसंद हैं.'

तहसीन पूनावाला हुए बाहर

वहीं बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला शो से बाहर हो गए हैं. पिछले हफ्ते ही तहसीन शो का हिस्सा बने थे. उनकी एंट्री देखकर माना जा रहा था कि वो सभी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ेंगे. हालांकि ऐसा हो न सका और वो 1 हफ्ते में ही शो से एलिमिनेट हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay