एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस में खाने पर नहीं थमी लड़ाई,असीम-आरती में चाय पर हुआ झगड़ा

चाय को लेकर अब असीम रियाज और आरती सिंह के बीच झगड़ा हुआ. ये लड़ाई पर्सनल हो गई. इसमें आरती सिंह ने असीम रियाज का विरोध किया. इसमें अमीम ने आरती को मतलबी (Mean) कहा तो आरती को गुस्सा आ गया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 09 October 2019
बिग बॉस में खाने पर नहीं थमी लड़ाई,असीम-आरती में चाय पर हुआ झगड़ा बिग बॉस

बिग बॉस के घर में खाने को लेकर झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को बिग बॉस के घर में खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना आमने-सामने हो गए थे. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की भी जमकर लड़ाई हुई थी.

बुधवार को चाय को लेकर अब असीम रियाज और आरती सिंह के बीच झगड़ा हुआ. ये लड़ाई पर्सनल हो गई. इसमें आरती सिंह ने असीम रियाज का विरोध किया. इसमें अमीम ने आरती को मतलबी (Mean) कहा तो आरती को गुस्सा आ गया. इसके बाद आरती ने कहा कि आप (असीम) भी तो शेफाली बग्गा का परांठा खा गए थे. हालांकि असीम बार-बार आरती से शांत होने के लिए कह रहे थे, लेकिन आरती चुप नहीं हुईं. गुस्से में आरती उठकर किचन में चली गईं और वहीं से असीम को बोलने लगीं. असीम भी उनका जवाब दे रहे थे.

विवादों में क्यों है बिग बॉस?

बिग बॉस शुरू होने के साथ ही विवादों में घिर गया है. बिग बॉस के फैंस हर बार की तरह इस बार भी शो को खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन विरोधी इसका खुलकर विरोध भी कर रहे हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोग बिग बॉस एक बार फिर विरोध कर रहे हैं.

ट्विटर पर #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा है. लोग बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं. यहां यूजर्स केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने शो पर बैन लगाने के लिए कह रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब बिग बॉस का विरोध हो रहा है. इससे पहले शुक्रवार को #जेहादफैलाताबिगबॉस ट्रेंड कर रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay