एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss: जिससे मिलने को बेकरार थीं अर्शी खान, पहुंचीं उसके घर

इस हफ्ते बिग बॉस में दोबारा से आईं अवाम की फेवरेट अर्शी खान का सफर अब शो में खत्म हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 10 January 2018
Bigg Boss: जिससे मिलने को बेकरार थीं अर्शी खान, पहुंचीं उसके घर अर्शी खान और हितेन तेजवानी

इस हफ्ते बिग बॉस में दोबारा से आईं अवाम की फेवरेट अर्शी खान का सफर अब शो में खत्म हो गया है. वह बीबी मीन टास्क पूरा होने के बाद घर से बाहर आ चुकी हैं. अर्शी मुंबई लौट चुकी हैं. लेकिन जब से वह घर से निकली हैं काफी उदास हैं.

खबरों की मानें तो अर्शी अपनी उदासी को दूर करने के लिए वापस आकर हितेन से उनके घर जाकर मिली हैं. जब घर में गौरी की एंट्री हुई थी उस दौरान भी उन्होंने अर्शी को मिलने का न्यौता दिया था. हितेन के साथ घर में उनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी रही है. उन्होंने घर जाकर यह भी कहा था कि वो हितेन को घर में दोबारा देखना चाहती हैं.

ये है अर्शी के उदास होने की वजह

दर्शकों की फेवरेट अर्शी खान की इस उदासी का कारण अगर आप विकास गुप्ता को समझ रहे हैं. तो बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल अर्शी खान बिग बॉस डॉल यानी ओपो डॉल को काफी मिस कर रही हैं.  मीडिया से बात करते हुए अर्शी खान ने बताया कि वह ओपो डॉल को काफी मिस कर रही हैं. उन्होंने कहां, मैं डॉल को साड़ी पहनाती थी और उसका मेकअप करती थी. मुझे उसकी बेहद याद आ रही है. अपनी डॉल की याद में उदास अर्शी खान ने ट्विटर पर बिग बॉस से अपील की है कि वो उनके पास डॉल को भेज दें. अब बिग बॉस अवाम की चहेती अर्शी की फरियाद पूरी करते हैं या नहीं यह देखना होगा.

बॉलीवुड गानें के साथ हुई थी अर्शी की एंट्री

बता दें, रश्क-ए-कमर पर डांस करते हुए अर्शी ने घर में शानदार एंट्री मारी थी. उन्हें देखकर विकास गुप्ता काफी खुश हुए थे. अर्शी घर के अंदर और बाहर विकास को काफी सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं. कुछ ऐसी भी खबरें आईं कि विकास गुप्ता को जिताने के लिए उनकी शो में एंट्री की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay