एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss11: अर्शी ने पार की सारी हदें, आकाश की पैंट उतारती आईं नजर

बिग बॉस के घर अर्शी खान ने आकाश डडलानी के साथ की ये शर्मनाक हरकत. वायरल हो रहा है वीडियो.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 04 November 2017
Bigg Boss11: अर्शी ने पार की सारी हदें, आकाश की पैंट उतारती आईं नजर आकाश डडलानी और अर्शी खान

बिग बॉस 11 के कटेस्टेंट अपनी किसी ना किसी हरकत को लेकर खबरों में छाए ही रहते हैं. कभी नोक झोंक तो कभी हाथापाई, लेकिन इस बार बिग बॉस 11 इन सब बातों को लेकर नहीं बल्कि कुछ ऐसी घटना को लेकर चर्चा में आ गया है जिसे खुद मेकर्स शो में नहीं दिखा सकते.

दरअसल बिग बॉस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान सारी हदें पार करती दिख रही हैं. वीडियो में अर्शी कंटेस्टेंट और घर में उनके दोस्त बनें आकाश डडलानी के साथ कॉजी होती नजर आ रही हैं. आकाश उन्हें रोकने की कोशि‍श भी करते हैं लेकिन वह नहीं मानती हैं.

अर्शी के मैनेजर ने प्रियांक के खिलाफ कराई FIR, चैनल पर उठाए सवाल

अर्शी जबरदस्ती आकाश की पैंट्स खींच देती हैं और उन्हें गलत जगह छूने की कोशिश करती हैं, अर्शी की इस हरकत पर आकाश उन्हें रुकने को कहते हैं लेकिन जब वह नहीं मानती हैं तो आकाश बिग बॉस को अर्शी को रोकने के लिए कहते हैं. बात यही नहीं खत्म होती है विकास अर्शी को कहते हैं कि वह अपने कॉन्ट्रैक्ट और बिग बॉस के नियमों को तोड़ रही हैं. वीडियो में विकास अर्शी को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह ये सब बिग बॉस के घर में नहीं कर सकते.

शादीशुदा है बिग बॉस की Glam Girl अर्शी खान, चल रहे हैं 10 केस

हैरानी की बात है कि आकाश के साथ इस तरह पेश आने के लिए किसी घरवाले ने अाकाश के लिए स्टैंड नहीं लिया. हालांकि बीते हफ्ते जब प्रियांक ने अर्शी के कुछ पर्सनल राज खोले थे तो सलमान ने उनकी खूब क्लास ली थी. अब ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या सलमान अर्शी को उनके घर में इस तरह के व्यवहार के लिए लताड़ते हैं या नहीं

सलमान खान से 2 बिग बॉस कंटेस्टेंट को नफरत, शो में होगा खुलासा!

बिग बॉस शो में अर्शी और आकाश के इस कॉजी मोमेंट्स को नहीं दिखाया गया है इसलिए अब ये देखना होगा कि सलमान का अर्शी के इस बर्ताब पर क्या रिएक्शन होगा...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay