एडवांस्ड सर्च

जल्द टीवी पर डेब्यू करेंगी आयशा जुल्का, अक्षय संग रहा है रोमांस

अक्षय कुमार को डेट कर चुकीं आयशा जुल्का जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखेंगी. उनको एक दिलचस्प किरदार ऑफर हुआ है...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 03 August 2017
जल्द टीवी पर डेब्यू करेंगी आयशा जुल्का, अक्षय संग रहा है रोमांस अक्षय कुमार और आयशा जुल्का

अक्षय कुमार को डेट कर चुकीं आयशा जुल्का जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखेंगी. उनके खाते में खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्में हैं तो मिथुन चक्रवर्ती के साथ दलाल फिल्म के विवाद ने उनको बॉलीवुड से लगभग बाहर ही कर दिया था.

खबर है कि 90 के दशक की ये एक्ट्रेस टीवी शो रिश्तों का चक्रव्यूह में एक अहम भूमिका में नज़र आ सकती है. बता दें कि इस सीरियल में नारायणी शास्त्री और महिमा मकवाना मां-बेटी के रोल में नजर आने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस सीरियल में आयशा का किरदार बड़ी मां का होगा उनका जो परिवार के सभी सदस्यों पर हुकूम चलाती है. बताया गया है कि यह रोल पहले तो पॉजिटिव होगा, लेकिन बाद में नेगेटिव हो जाएगा.

एक ही शो पर पहुंचे शाहरुख और अक्षय कुमार, हुआ ये धमाल

अक्षय से शादी करना चाहती थीं

आयशा की यादगार फिल्मों में खिलाड़ी भी शामिल है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. उस समय दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा थी और आयशा वाकई अक्षय से शादी करना चाहती थीं. हालांकि अक्षय उस वक्त सीरियस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं थे जिस पर हुई अनबन के बाद दोनों अलग हो गए.

हाथ में लालटेन और लोटा पकड़ कहां चले अक्षय कुमार

11 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं आयशा ने आमिर और अक्षय के अलावा सलमान खान और कमल हासन जैसे कई स्टार्स के साथ काम किया है. उनकी कामयाब फिल्मों में बलमा, रंग, वक्त हमारा है आदि शामिल हैं. हालांकि नाना पाटेकर के साथ लिव इन रिलेशन और दलाल में बोल्ड सीन जैसे विवाद भी उनके साथ जुड़े हैं.

एक्ट्रेस से बनीं बिजनेस वुमन

आयशा ने 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली और फिर एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन बनीं. कंस्ट्रक्शन, स्पा और खुद की क्लोदिंग लाइन जैसे कई बिजनेस आयशा संभाल रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay