एडवांस्ड सर्च

कभी ओमपुरी संग काम के अर्चना को मिले थे 100 रुपये, 10 साल बाद बनीं लीड हिरोइन

द कपिल शर्मा शो में इन दिनों बतौर जज नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह कई बार शो में अपने फिल्मी करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करती हैं. शनिवार को शो में अर्चना पूरन सिंह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें पहली कमाई 100 रुपये मिली थी.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 04 August 2019
कभी ओमपुरी संग काम के अर्चना को मिले थे 100 रुपये, 10 साल बाद बनीं लीड हिरोइन अर्चना पूरन सिंह

द कपिल शर्मा शो में इन दिनों बतौर जज नजर आ रही अर्चना पूरन सिंह कई बार शो में अपने फिल्मी करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करती हैं. शनिवार को शो में अर्चना पूरन सिंह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें पहली कमाई 100 रुपये मिली थी.

कपिल शर्मा ने शो में बतौर गेस्ट आए मेहमानों से उनकी पहली सैलरी पर सवाल किया. शो में आए मेहमान सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह ने अपनी-अपनी पहली कमाई के बारे में बताया. जब सवाल अर्चना के पास पहुंचा तो उन्होंने बताया कि मुझे तो 100 रुपये मिले थे. ये सुनकर कपिल शर्मा हैरान हो गए. अर्चना ने बताया कि मैंने एक एड फिल्म में ओम पुरी जी के साथ काम किया था. मेरा रोल बस साइड में खड़े रहने का था. लेकिन 10 साल बाद मैंने ओमपुरी के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था. अर्चना पूरन सिंह की बात सुनकर शो में मौजूद स्टार्स और दर्शकों ने तालियों के साथ स्वागत किया.

View this post on Instagram

The Malik brothers ❤❤ @armaanmalik and @amaal_mallik with dad @daboomalik ❤❤ created some unforgettable dhamaal moments on the #tkss stage... watch this weekend @sonytvofficial @banijayasia #songanddance #armaanmalik #amaalmallik #malikbrothers💖😍 #weekendentertainment #laughterforhealth #entertainmenttonightindia+

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

View this post on Instagram

Aaj ka Dhamaal episode @krushna30 ke naam! Superb! #talentrocks @sonytvofficial @banijayasia Outfit: Baby pink jaleba by @mohinichabria #lovemylook❤️ Jewellery: @the_jewel_gallery #lovemyjewellery❤️

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

कपिल शर्मा शो में शनिवार को बतौर गेस्ट सोनाक्षी स‍िन्हा और रैपर बादशाह पहुंचे थे. कपिल शर्मा ने अपनी पहली कमाई के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि मैंने एक फैक्ट्री में छपाई का काम किया है. मुझे वहां 1500 रुपये पहली सैलरी मिली थी. बादशाह ने बताया कि मुझे तो 200 से 300 रुपये मिले थे. मैंने एक गाने के लिए रैप किया था. सोनाक्षी ने बताया कि मैंने फैशन शो के लिए काम किया था तो मुझे पहली कमाई 3 हजार रुपये मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay