एडवांस्ड सर्च

कप‍िल के शो में नहीं होगी सिद्धू की वापसी, अर्चना के ट्वीट ने द‍िया ह‍िंट

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले पर द‍िए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद ये कॉमेडी शो से सिद्धू को हटा द‍िया गया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा] 21 February 2019
कप‍िल के शो में नहीं होगी सिद्धू की वापसी, अर्चना के ट्वीट ने द‍िया ह‍िंट कप‍िल शर्मा-अर्चना पूरन स‍िंह PHOTOS- Twitter

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले पर द‍िए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद ये कॉमेडी शो से सिद्धू को हटा द‍िया गया है. लेकिन जब इस मामले पर नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं अपने राजनीत‍िक काम-काज में व्यस्त हूं. इसल‍िए मैंने शो से ब्रेक ल‍िया है. सिद्धू के शो से जाने के सवाल पर सस्पेंस अब तक बरकरार है. लेकिन बुधवार को अर्चना पूरन स‍िंह के ट्वीट ने इस बात का इशारा कर द‍िया है कि शो से सिद्धू को बाहर का रास्ता हमेशा के लिए द‍िखाया जा चुका है.

दरअसल, कॉमेडी शो में सिद्धू के जाने के बाद अर्चना पूरन स‍िंह ने जगह ली है. उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए कप‍िल शर्मा संग तस्वीर शेयर की और ल‍िखा , कप‍िल शर्मा शो के सेट में... किंग ऑफ कॉमेडी के साथ शूट. सेल्फी ब्रेक, एक नई शुरुआत.

अर्चना पूरन स‍िंह के इस ट्वीट से कयास लगाये जा रहे हैं कि शो में उन्होंने सिद्धू को परमानेंट र‍िप्लेस कर द‍िया है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक पुलवामा मामले पर व‍िवाद बढ़ने के बाद सलमान खान के कहने पर सिद्धू ने शो से किनारा किया था. सलमान खान शो के प्रोड्यूसर हैं. शो टीआरपी चार्ट पर बना हुआ है, ऐसे में सलमान खान किसी तरह का नुकसान नहीं उठाना चाहते हैं.

बता दें फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित शो के निर्माता सलमान खान से गुजारिश की है कि वे सिद्धू को शो का हिस्सा न बने रहने दें. अशोक पंडित ने सलमान खान से ट्वीट के जरिए कहा है कि वह अपने शो द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर कर दें. चूंकि सलमान खान कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस पर अब तक सलमान खान की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद कहा था कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता है. इसके लिए पूरे देश को दोषी नहीं माना जाना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर सिद्धू को बायकॉट करने की मांग बढ़ गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay