एडवांस्ड सर्च

KBC 10: जब सेट पर अमिताभ को लड़की की ड्रेस में देखकर भड़क गई थीं जया

Kaun Banega Crorepati 10 के सेट पर अमिताभ बच्चन ने एक खुलासा किया. एक फिल्म सेट पर जया बच्चन ने लगाई थी फटकार. यहां पढ़ सकते हैं क्या थी फटकार की वजह.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 06 September 2018
KBC 10: जब सेट पर अमिताभ को लड़की की ड्रेस में देखकर भड़क गई थीं जया अमिताभ बच्चन-जया बच्चन

अमिताभ बच्चन इस बार कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 10वें सीजन में भी दिलचस्प कहानियां बता रहे हैं. शो में बिग बी का अंदाज दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

KBC 10 के शो में 6 स‍ितंबर को अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठने वाली कंटेस्टेंट का नाम अंजुला है. अंजुला, ज‍िंदगी को मस्तमौला अंदाज में जीती हैं. उनकी बेबाकी शो में भी द‍िखी और उन्होंने अमिताभ से पूछ ल‍िया कि क्या कभी आपको मैडम (जया बच्चन) से डांट पड़ी है?

जब स्टंट करने से घबराए अमिताभ, डायरेक्टर से बोले- हुजूर हमें जानें दें

कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर अमिताभ दो मिनट भी नहीं रुके और बताया, "हमें तो प्रत‍िद‍िन डांट पड़ती है." बिग बी ने बताया, "मेरी फिल्म में एक गाना था- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है. इस गाने की शूट‍िंग के दौरान जया सेट पर मौजूद थीं."

अमिताभ ने बताया, "उस वक्त मुझे मह‍िलाओं के ल‍िबास में देखकर वो बहुत नाराज हुईं और कहा, ये क्या कर रहे हैं आप? लड़क‍ियों की ड्रेस में गाना गा रहे हैं आप. लेकिन बाद में जब कंसर्ट होता था तब हम गोद में जया को उठाकर यही बोलते थे- जिसकी बीवी छोटी उसका भी बड़ा काम है, गोद में बिठा लो बच्चे का क्या काम है.

बता दें कि 3 स‍ितंबर को रात 9 बजे केबीसी के 10वें सीजन का प्रसारण हो जा रहा है. ये शो 18 सालों से दर्शकों के द‍िलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay