एडवांस्ड सर्च

परफेक्ट शॉट के लिए खाए थे 10 थप्पड़, अब बढ़ाया 10 किलो वजन

टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' के लीड हीरो गौरव सरीन सुर्खियों में हैं. एक्टर ने स्पेशल सेगमेंट के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 07 June 2018
परफेक्ट शॉट के लिए खाए थे 10 थप्पड़, अब बढ़ाया 10 किलो वजन गौरव सरीन

टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' के लीड हीरो गौरव सरीन सुर्खियों में हैं. परफेक्ट शॉट देने के लिए 10 थप्पड़ खाने के बाद ताजा जानकारी के मुताबिक, एक्टर ने स्पेशल सेगमेंट के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है. जिसका बाद अब उनका वजन 70 किलो हो गया है.

इस बारे में गौरव ने कहा, "शो में एक ड्रीम सीक्वेंस हैं, जिसमें मुझे हेल्दी नजर आना है. शो में मेरा किरदार राधे सपना देखता है कि उसकी और कृष्णा की शादी हो गई है, दोनों उम्रदराज हो गए हैं और खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं."

'कृष्णा चली लंदन' फेम एक्टर को सेट पर पड़े 10 थप्पड़, ये है वजह

उन्होंने कहा, "मैंने निर्देशक के साथ पूरे सीक्वेंस को लेकर चर्चा की. मैंने वजन बढ़ाने से पहले कई तरह के लुक टेस्ट भी किए. मुझे पर्दे पर राधे का किरदार निभाना पसंद है और मैं हर तरह से इस किरदार के साथ न्याय करना चाहता था. यदि मुझे इस किरदार के लिए और कुछ भी करना पड़े तो मैं करूंगा."

You and i have to know that, another day soon will shine.. Night will bring the cold back To Your Heart and Mine.

A post shared by Gaurav Sareen (@gaurav_sareen) on

इससे पहले एक्टर तब सुर्खियों में आए थे जब एक सीन में परफेक्शन लाने के लिए 10 बार थप्पड़ खाने पड़े थे. गौरव ने कहा था, '' पूरे सीन को इस तरह शूट किया जाना था कि थप्पड़ मारने वाला सीक्वेंस अच्छी तरह नजर आए. यह 10 थप्पड़ खाने के बाद ही परफेक्ट हुआ और इस कारण मेरे गाल लंबे समय तक लाल रहे."

दिव्यांका त्रिपाठी की 'बेटी' 12वीं में पास, एक्ट्रेस ने दिया सरप्राइज

हाल ही में स्टार प्लस पर शुरू हुआ ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गौरव की तरह फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो सीन में परफेक्शन के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay