एडवांस्ड सर्च

अगर मैं तानाशाह होता तो अभिजीत को नपुंसक बना देता: ऋषि कपूर

सिंगर अभिजीत के सलमान मामले में विवादित बयान से अभिनेता ऋषि कपूर इतने आहत हो गए कि उन्होंने ट्वीट कर डाला कि अगर वो एक दिन के तानाशाह होते तो अभि‍जीत को नपुंसक बना देते.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: रोहित गुप्ता]नई दिल्ली, 07 May 2015
अगर मैं तानाशाह होता तो अभिजीत को नपुंसक बना देता: ऋषि कपूर ऋषि कपूर ने अभ‍िजीत पर बोला जोरदार हमला

सिंगर अभिजीत के सलमान मामले में विवादित बयान से अभिनेता ऋषि कपूर इतने आहत हो गए कि उन्होंने ट्वीट कर डाला कि अगर वो एक दिन के तानाशाह होते तो अभि‍जीत को नपुंसक बना देते. ऋषि कपूर ने इस मामले में विवादित बयान देने के लिए एजाज खान पर भी हमला बोला.

अभिजीत ने बुधवार को ट्वीट किया था, 'सिनेमा जगत के लोग सामने आइए, सलमान खान का खुलकर समर्थन करिए. फुटपाथ सोने के लिए नहीं होते. ड्राइवर या शराब की गलती नहीं है. सड़कें कारों और कुत्तों के लिए होती हैं, लोगों के लिए सोने के लिए नहीं.' उनके इस बयान की आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी जमकर निंदा की थी, लेकिन ऋषि कपूर जैसा गुस्सा किसी ने नहीं दिखाया था. ऋषि कपूर ने इस पर रात को ट्वीट किया, 'काश एक दिन तानाशाह होता तो अभिजीत और एजाज को नपुंसक बना देता। आप जहां रहते हैं उस देश के कानून पर सवाल कैसे खड़ा कर सकते हैं?' उन्होंने एक और ट्वीट किया कि सलमान की चमचागीरी करने वाले मूर्खतापूर्ण तरीके से उनका सपोर्ट कर रहे हैं. हम भी उनके शुभचिंतक हैं, लेकिन तर्क के साथ टिप्पणी करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay