एडवांस्ड सर्च

ट्रेलर लॉन्च पर डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ SRK ने खाए गोलगप्पे

सोशल मीडिया पर जीरो के ट्रेलर लॉन्च की फोटो भी वायरल हो रही हैं जिसमें शाहरुख कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. वे ट्रेलर लॉन्च के दौरान गम्छा पहने हुए नजर आए.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 03 November 2018
ट्रेलर लॉन्च पर डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ SRK ने खाए गोलगप्पे जीरो फिल्म कास्ट (फोटो इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी फिल्म जीरो का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान वे मस्ती भरे अंदाज में नजर आऐ. सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च के वक्त की फोटो भी वायरल हो रही हैं जिनमें शाहरुख का कूल अंदाज देखा जा सकता है.

Zero Trailer Review: एक बौने की इमोशन्स से भरी अनकही कहानी

फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय के साथ ट्रेलर लॉन्च की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें में पानीपुरी खाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख का किरदार भी काफी रोचक है. वे बौने शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे. वे बउआ सिंह के रोल में हैं जो कि मेरठ से है.

View this post on Instagram

.@iamsrk and @aanandlrai clicked enjoying some Pani Puri at the trailer launch of #zero

A post shared by 🔱ѕнaн rυĸн ĸнan🔱® 110k🔒🔐 (@shahrukh._.khan_) on

जीरो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इसमें आनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी शाहरुख के साथ फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं. इस दौरान एक पत्रकार के क्रिकेट से जुड़े सवाल का शाहरुख ने रोचक जवाब दिया. सवाल था- ''आप कौन से क्रिकेटर को जीरो पर आउट होते हुए देखना चाहेंगे ताकि आपकी फिल्म का प्रमोशन हो?'' सवाल सुनते ही पूरी स्टारकास्ट हंस पड़ी.

View this post on Instagram

ज़ीरो trailer launch आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

शाहरुख ने भी रोचक अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ''जिस जगह पर मैं बैठा हूं अगर कुछ भी गलत बोला तो मुझे सीधे तमाचा पड़ेगा. मेरे बगल में अनुष्का शर्मा बैठी हैं, इनके सामने किसी भी क्रिकेट टीम के बारे में कुछ नहीं बोल सकते.'' वहीं अनुष्का मुस्कुराते हुए नजर आईं.

दीपिका-रणवीर को दी शादी की बधाई, प्रियंका पर बोलने से बचे SRK

फिल्म का ट्रेलर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों से भी इसे अच्छा रिव्यू मिल रहा है.ट्रेलर में जीरो एक लव स्टोरी नजर आ रही है. लेकिन ये लव स्टोरी  इसलिए खास है, क्योंकि इसमें 38 साल के एक बौने को एक व्हील चेयर पर चलने वाली एक लड़की से प्यार हो जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay