एडवांस्ड सर्च

जायरा छेड़खानी केस: आरोपी की पत्नी बोली- एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट

जायरा वसीम छेड़खानी केस में आरोपी की पत्नी ने एक्ट्रेस पर लगाया पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 12 December 2017
जायरा छेड़खानी केस: आरोपी की पत्नी बोली- एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट जायरा वसीम

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपनी शख्स की पत्नी ने इस मामले को जायरा का पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

spotboye.com वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस मामले में आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी दिव्या सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा- 'मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ती अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?'

दिव्या ने इंटरव्यू में इस बात पर भी सवाल उठाया कि जब जायरा के साथ ऐसा कुछ हुआ तो उनकी मां भी वहां मौजूद थीं तब उन दोनों ने क्यों शोर नहीं मचाया?

अपने पति का पक्ष लेते हुए दिव्या ने कहा, 'मेरे पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और मेरे ससुर पूर्व इनकम टैक्स ऑफिसर. हमें महिलाओं की इज्जत का पूरा ख्याल है. हमारा परिवार एक इज्जतदार परिवार है. हमारा 9 साल का बच्चा भी है. विकास कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकते.'

विकास को पुलिस कस्टडी

इस बीच आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने विकास सचदेवा को  13 दिसंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

फ्लाइट में छेड़खानी केस के बाद इवेंट में पहुंची जायरा बोलीं- 'मेरा पीछा बंद करो'

जायरा वसीम की इस घटना को लेकर ट्विटराइट्स भी दो हिस्सों में बंट चुके हैं जहां कई लोग जायरा के इस घटना पर चुप्पी साधने पर सवाल उठा रहे हैं वहीं बॉलीवुड वर्ल्ड जायरा के सपोर्ट में उतर आया है. जैसे कि एक यूजर ने इस घटना पर कमेंट करते हुए लिखा, जागृति नाम की एक यूजर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- जब हम चाहते हैं कि नाबालिगों को वयस्कों की तरह माना जाए, तो क्या जायारा वसीम (17+) बच्ची हैं? उन्होंने ना तो केबिन क्रू और ग्राउंड स्टाफ को शिकायत की, ना ही दोषी से बात की, ना ही अपना सीट बदलने का निवेदन किया. इसके बदले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव जाना उचित समझा.

INSIDE STORY: जायरा चिल्लाती रहीं और 'नियमों से बंधे' रहे फ्लाइट क्रू मेंबर्स

लेकिन तभी सोनम कपूर को जागृति की यह बात अच्छी नहीं लगी. उन्होंने जागृति को रिप्लाई करते हुए लिखा- यह शर्मनाक है. यह औरत महिला समाज पर धब्बा है.

क्या है छेड़खानी का पूरा मामला

दरअसल दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay