एडवांस्ड सर्च

अंगद बेदी-नेहा धूपिया से नाराज हैं युवराज सिंह, रिटायरमेंट पार्टी में नहीं किया इनवाइट

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्टर अंगद बेदी की दोस्ती शोले के जय वीरू से कम नहीं है. असल जिंदगी में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हालांकि हर दोस्ती में कभी ना कभी मुश्किल वक्त भी जरूर आता है. शायद वो मुश्किल वक्त युवराज और अंगद के लिए फिलहाल चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पल्लवी]नई दिल्ली, 01 July 2019
अंगद बेदी-नेहा धूपिया से नाराज हैं युवराज सिंह, रिटायरमेंट पार्टी में नहीं किया इनवाइट युवराज सिंह और अंगद बेदी

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्टर अंगद बेदी की दोस्ती शोले के जय वीरू से कम नहीं है. असल जिंदगी में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हालांकि हर दोस्ती में कभी ना कभी मुश्किल वक्त भी जरूर आता है. शायद वो मुश्किल वक्त युवराज और अंगद के लिए फिलहाल चल रहा है. जब से अंगद बेदी ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की है तभी से युवराज सिंह और अंगद बेदी को साथ में नहीं देखा गया.

युवराज सिंह ने क्रिकेट से संन्यास के बाद अपने सभी दोस्तों को रिटायरमेंट पार्टी दी. लेकिन इस पार्टी में अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया नहीं पहुंचे थे. युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के लोग पहुंचे थे. यहां तक कि उनकी युवी की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा भी पार्टी में शामिल हुईं. अब जिस पार्टी में सब आए उसमें युवराज के बेस्ट फ्रेंड ही ना आए तो शक तो होगा ही न.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक युवराज सिंह, अंगद बेदी से नाराज हैं और इसीलिए उन्होंने अंगद और उनकी पत्नी नेहा को अपनी पार्टी में नहीं बुलाया था. खबर है कि युवराज की नाराजगी का कारण है अंगद बेदी का उन्हें बिना बताए नेहा धूपिया से शादी कर लेना. असल में माना जाता है कि युवराज सिंह ने साल 2014 में नेहा धूपिया को थोड़े समय के लिए डेट किया था.

युवराज सिंह को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि उनके जिगरी दोस्त ने बिना बताए ना सिर्फ शादी का फैसला लिया बल्कि उनके बिना ही शादी भी रचा ली. युवराज को भी अंगद और नेहा की शादी के बारे में बाकि दुनिया के साथ पता चला था.

View this post on Instagram

Leave my hair alone shambu! Time to cut it 😏 let’s see ,and what about your pathetic #moustache 🤷‍♂️👨🏻🤔🤪 @angadbedi

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

View this post on Instagram

Happy Diwali to all from Mr and mrs Bedi... @nehadhupia thank you @rjdeigg for the lovely pictures. Have a safe and peaceful Diwali. Love and light. Thank you @varun_bahl for dressing me up. Respect. @rjdeigg for the pictures Waheguru kirpa kar 🙏😇❤️

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

बता दें कि साल 2018 में युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर काफी खराब पोस्ट डाला था, जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि वे अपनी जिंदगी में धोखा खाया हुआ महसूस  कर रहे हैं. उन्होंने पोस्ट के जरिए कहा था कि जिन्हें उन्होंने दोस्त समझा वो असल में नहीं थे और वे अपने कुत्तों को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं. इसका जवाब अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया के पॉडकास्ट में देते हुए कहा था कि उन्हें युवराज की ये बात बचकानी लगी और अब उनकी दोस्ती पहले जैसी नहीं रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay