एडवांस्ड सर्च

तमन्ना भाटिया बन गईं होस्ट

साजिद खान ने अपना करियर पॉपुलर टॉक शो साजिद्स सुपरस्टार के साथ करियर शुरू किया था. उनकी अगली फिल्म हमशकल्स में भी ऐसा ही एक सीन है, जिसे तमन्ना ने किया है.

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी[Edited By: प्रवीण] 21 May 2014
तमन्ना भाटिया बन गईं होस्ट तमन्‍ना भाटिया

साजिद खान ने अपना करियर पॉपुलर टॉक शो साजिद्स सुपरस्टार के साथ शुरू किया था. उनकी अगली फिल्म हमशकल्स में भी ऐसा ही एक सीन है, जिसमें तमन्ना भाटिया को होस्ट का रोल प्ले करते हुए भारी भीड़ को संबोधित करना था. तमन्ना इतनी भीड़ के आगे इस सीन को करने में सहज नहीं महसूस कर पा रही थीं, इसी वजह से फिल्म के डायरेक्टर साजिद ने कमान अपने हाथों में ले ली. साजिद ने उन्हें खड़े होने का ढंग और बोलने का अंदाज सिखाया.

साजिद खान कहते हैं, 'तमन्ना थोड़ा घबरा गई थीं और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस सीन को वे कैसे करें. मैंने उन्हें माइक पकड़ने और बोलने का सही अंदाज सिखाया. जब मैं पहले शो होस्ट करता था, तो मैं अकसर कहता था, होस्ट ऐंड दोस्त. मैं जानता हूं कि बतौर होस्ट लोगों को एंटरटेन करना कितना मुश्किल है. जब आप सीन देखेंगे तो आपको लगेगा कि वे कोई प्रोफेशनल होस्ट हैं. मैंने उन्हें सीन करके दिखाया और उन्होंने बिल्कुल उसी तरह कॉपी किया.' साजिद खान की हमशकल्स 20 जून को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay